तमिल एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में हैं भर्ती

तमिल एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में हैं भर्ती
एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
मुंबई. साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आत्महत्या के प्रयास से पहले विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर वीडियो बनाकर कहा था कि कुछ देर में मेरी मौत हो जाएगी. इससे पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाले थे जिसमें उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया के जरिए उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत टेंशन में हैं.

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट में कहा, ''ये मेरा आखिरी वीडियो है. मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं. मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है. मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी. उनकी मौत लोगों के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले.''

हाल ही में सुशांत राजपूत ने की थी खुदकुशी
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की वजहों को पुल‍िस खंगालने में लगी है. अभी तक पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है जिनमें आदित्य चोपड़ा, शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स शामिल हैं. पुलिस इस मामले में सुशांत के कुक, उनकी बहन, उनके करीबी दोस्‍तों समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading