जब बीच सड़क पर इस हीरोइन ने उतारे थे कपड़े, टॉपलेस होकर घंटों सड़क पर बैठी रही

साउथ की एक्ट्रेस ने बताया कि प्रोड्यूसर कई ऐसी डिमांड रखते थे जिन्‍हें पूरा नहीं किया जा सकता था. पर वे बार-बार पूछते थे, राजी हो?

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 8:25 PM IST
जब बीच सड़क पर इस हीरोइन ने उतारे थे कपड़े, टॉपलेस होकर घंटों सड़क पर बैठी रही
इन दिनों साउथ इंडस्ट्री काफी चर्चा में है.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 8:25 PM IST
इन दिनों साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी खबरें हिन्दी पट्टी में जमकर उछल रही हैं. चाहे वह विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्‍म 'डियर कॉमरेड' में किसिंग सीन को लेकर उठा विवाद हो या लगातार द‌क्षिण भारत की अभिनेत्रियों की ओर से प्रोड्यूसर-डायरेक्टर पर लगाए जाने वाले कास्टिंग काउच के आरोप हों. ताजा मामला मलयालम अभिनेत्री गायत्री सुरेश का है. गायत्री सुरेश ने आरोप लगाया है कि कई प्रोड्यूसर उनसे फिल्म के बदले संबंध बनाने की मांग करते हैं.

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि जब वे अपने स्ट्रगल के दिनों में थीं तो उन्हें कई प्रोड्यूसर के मैसेज आते थे. वे पूछते थे कि क्या मैं राजी हूं. यही नहीं पॉपुलर होने के बाद भी एक प्रोड्यूसर ने कंप्रोमाइज करने के लिए कहा था. इस आरोप के बार एक बार फिर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री कास्टिंग काउच का बाजार गरम हो गया है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Nature is communicating...❤ PC : @sarathyshilpa :)


A post shared by Gayathri R Suresh (@gayathri_r_suresh) on






कास्टिंग काउच के विरोध में अभिनेत्री ने उतारे थे कपड़े
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के कास्टिंग काउच को लेकर सामने आए सबसे बड़े मामले में एक अभिनेत्री के बीच सड़क पर कपड़े उतार कर बैठ जाना है. तेलगू अभिनेत्री श्री रेड्डी ने प्रोड्यूसरों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए बीच सड़क पर कपड़े उतार कर बैठ गई थीं. वह वहां घंटों बैठी रही थीं.



हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर उन्होंने अपना विरोध दर्ज कराया ‌था. उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत स्‍थानीय कलाकारों को मौका दिए जाने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें: 2 साल में मां बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, ज्योतिष ने बताया लकी नंबर

उन्‍होंने कहा था कि टॉलीवुड में बाहर के लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है जिसके कारण स्‍थानीय लोगों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं. हालांकि टॉलीवुड ने अभिनेत्री के हर आरोपों को सिरे से नाकार दिया था. अभिनेत्री के इस तरह से सड़क पर प्रदर्शन करने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...