लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल करने जा रही हैं शादी, मम्मी-पापा ने ढूंढा है लड़का

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 5:43 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल करने जा रही हैं शादी, मम्मी-पापा ने ढूंढा है लड़का
काजल अग्रवाल अब शादी करने वाली हैं.

साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल आग्रवाल (Kajal Aggarwal) हिन्दी पट्टी के ऑडिएंस में भी लोकप्रिय हैं. उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ बॉलीवुड फिल्म 'सिंघम' में काम किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 5:43 PM IST
  • Share this:
दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) शादी करने जा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए हैं. इनमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि वो अरेंज मैरिज करने जा रही हैं. यानी कि काजल जिस लड़के से शादी करने जा रही हैं, वो उनकी पसंद ना होकर, बल्कि मम्मी-पापा द्वारा ढूंढा गया है.

सिंघम से अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली काजल अग्रवाल के हिन्दी पट्टी में भी काफी फॉलोवर हैं. करीब दो सालों से लोग उनकी शादी को लेकर कई तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. लेकिन काजल ने पहले ही ये साफ कर दिया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में किसी शख्स से शादी करने के मूड में नहीं हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#popsandme


A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on






'मगधीरा' एक्ट्रेस ने साउथ के करीब सभी बड़े एक्टरों के साथ काम किया है. लेकिन कभी किसी अभिनेता के साथ उनका गंभीर अफेयर नहीं रहा. बल्कि काजल ने खुद ही ये बताया कि शुरुआती दिनों में उनका एक शख्स के साथ अफेयर था, लेकिन वो फिल्म जगत से नहीं था. बाद में जब काम बढ़ा तो दोनों में दूरियां बन गईं. इसके बाद से काजल लगातार काम पर ही ध्यान लगाती रहीं.



 




View this post on Instagram




 

#sunshineinmypocket


A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on






हालांकि अब काजल ने साफ कर दिया है कि आने वाले साल यानी 2020 में वो परिणय सूत्र में बंध जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो एक बिजनेसमैन से शादी करेंगी. इस बिजनेसमैन का चुनाव काजल के मम्मी-पापा ने किया है. जब उन्होंने अपनी बेटी से अपनी पसंद बताई तो काजल अग्रवाल ने भी हामी भर दी.

यह भी पढ़ेंः नुसरत जहां ने साड़ी पहनकर शेयर की ऐसी Photo, लोगों ने कहा- ये क्या फैशन है?

असल में काजल कई मर्तबे यह बता चुकी हैं कि उनका पति को पजेशिव, केयरिंग और आध्यात्मिक होना चाहिए, जो कि शायद उनके घरवालों ने ढूढ लिया है, अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे.

यह भी पढ़ेंः स्वरा भास्कर ने सज-धज कर शेयर की Photo, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल इन दिनों अपनी दो साउथ इंडियन फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. काजल की आने वाली फिल्में 'इंडियन 2' और 'मुंबई सागा' हैं. इससे पहले वो साउथ के बड़े स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, वैंकटेश, नागार्जुन, महेश बाबू, रवि तेजा, प्रभास, जूनियर एनटीआर, राम चरण आदि के साथ काम कर चुकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...