लाइव टीवी
Elec-widget

नशे में धुत महिलाओं से रेप करने वाले इन 2 सिंगर को मिली कड़ी सजा

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 1:49 PM IST
नशे में धुत महिलाओं से रेप करने वाले इन 2 सिंगर को मिली कड़ी सजा
रेप केस में पॉप स्‍टार्स को जेल की सजा.

दक्षिण कोरियाई कोर्ट (South Korean Court) ने रेप केस में सिंगर जुंग जून यंग (Jung Joon Young) और बैंड के सदस्‍य चोई जोंग हून (choi jong hoon) को 6 व 5 साल जेल की सजा सुनाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 1:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दक्षिण कोरिया (South Korea) की संगीत शैली के-पॉप (K-Pop) के दो बड़े पॉप स्‍टार्स को वहां की कोर्ट ने रेप केस (Rape Case) में दोषी पाया है. दक्षिण कोरियाई कोर्ट (South Korean Court) ने रेप केस में सिंगर जुंग जून यंग (Jung Joon Young) और बैंड के सदस्‍य चोई जोंग हून (choi jong hoon) को 6 व 5 साल जेल की सजा सुनाई है. दोनों को शराब के नशे में धुत महिलाओं के रेप का दोषी पाया गया है.

सिंगर जुंग जून यंग और बैंड के सदस्‍य चोई जोंग हून को इसका भी दोषी पाया गया कि दोनों ने ही महिलाओं से रेप करने के साथ ही इसके वीडियो भी बनाए. इन वीडियो को बनाने के बाद इन्‍हें सोशल मीडिया पर कुछ ग्रुप में शेयर भी किया. कोर्ट ने दोनों को सजा के दौरान कुल 80 घंटे के सेक्‍सुअल वायलेंस ट्रीटमेंट का भी आदेश सुनाया है. इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी आदेश दिया है कि अब दोनों कभी भी बच्चों के साथ काम नहीं करेंगे.

दोनों को सजा सुनाते हुए जज कैंग सिओंग सू ने कहा, '30 साल के जुंग ने उन महिलाओं से रेप किए जो शराब के नशे में धुत थीं. उन्‍हें कुछ भी होश नहीं था. जुंग ने उनकी बिना कपड़ों के वीडियो बनाए. फिर उनसे रेप किया. इसके बाद उसे ग्रुप में बांट दिया.' जज ने कहा कि हम उन पीडि़तों के दर्द के बारे में सोच तक नहीं सकते. जज ने यह भी कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि जुंग ने इन महिलाओं को सिर्फ अपनी हवस के लिए इस्‍तेमाल किया.

कुछ दिन पहले रेप के दोषी सिंगर जुंग ने कहा था, 'मुझे अपनी बेवकूफी को पूरा पछतावा है और मैं इसे लेकर बहुत अधिक पश्‍चाताप में हूं.' मार्च में जुंग ने इस बात को कुबूल किया था कि उन्‍होंने गुपचुप तरीके से महिलाओं के वीडियो बनाए थे और उन्‍हें ग्रुप में बांट दिया था.

वहीं कोर्ट ने दक्षिण कोरियाई रॉक बैंड एफटी आईलैंड के सदस्‍य और रेप मामले में दोषी चोई जोंग हून के बारे में टिप्‍पणी भी की. कोर्ट ने कहा, '30 साल के दोषी चोई को नशे में धुत कई महिलाओं से रेप के बाद भी पछतावा नहीं है.'

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण के पकड़े पैर, फिर किया ऐसा डांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...