एसपी बालासुब्रमण्यम से जुड़ी अफवाहों पर बोले बेटे चरण- मजबूरन बना रहा हूं ये वीडियो

एसपी बालासुब्रमण्यम से जुड़ी अफवाहों पर बोले बेटे चरण- मजबूरन बना रहा हूं ये वीडियो
अभी उनकी हालत ठीक है.

'तुमसे मिलने की तमन्ना है, बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम, दीदी तेरा देवर दीवाना' जैसे गाने देने वाले बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) अब भी वेंटिलेटर पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 2:23 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. बॉलीवुड के लिए एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गा चुके एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) के बेटे ने अपने पिता को लेकर सोशल मीडिया में उड़ रही खबरों को गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि उनके पिता के कोविड नेगेटिव आने को लेकर चल रही खबरें महज अफवाह हैं. अब भी वे अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. अभी वो इससे उबरे नहीं हैं.

उन्होंने इस बारे में अपना एक वीडिया पोस्ट करते हुए कहा कि इस वक्त केवल वही हैं जो अपने पिता की हेल्‍थ से जुड़ी जानकारियां मेडिकल टीम से चर्चा करने के बाद मीडिया व अन्य लोगों को बता देते हैं. लेकिन उन्हें लगातार उड़ रही एक अफवाह के चलते सुबह-सुबह यह वीडियो बनाने के लिए बाध्य होना पड़ा. क्योंकि बालासुब्रमण्यम अब भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. वेंटिलेटर पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. वह अभी कोरोना से उबरे नहीं हैं.

इससे पहले उन्होंने ही फेसबुक पेज पर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में बताया कि बालासुब्रमण्यम को यहां एमजीएम अस्पताल में तीसरी मंजिल पर स्थित गहन चिकित्सा कक्ष से छठे मंजिल पर स्थानांतरित कर दिया गया था. हालांकि जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) पहले की तुलना में अब ज्यादा आसानी से सांस ले पा रहे हैं.





ये बातें उनके बेटे और फिल्म निर्माता एसपी चरण ने रविवार को चेन्नई में कही. फेसबुक पेज पर अपने पिता के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि बालासुब्रमण्यम को यहां एमजीएम अस्पताल में तीसरी मंजिल पर स्थित गहन चिकित्सा कक्ष से छठे मंजिल पर स्थानांतरित कर दिया गया है.

उन्होंने कहा, ‘अच्छी खबर है...उन्होंने चिकित्सकों को थम्स अप का अंगूठा दिखाया, वह चिकित्सकों, आसपास के लोगों को पहचान पा रहे हैं... अब भी वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं. पिछले कुछ दिनों की तुलना में वह अब ज्यादा आसानी से सांस ले रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि उनका इलाज कर रहे चिकित्सक उनके ठीक होने का अच्छा संकेत देख रहे हैं.

लेकिन इसी के आधार पर कुछ लोगों ने ऐसी खबरें फैलानी शुरू कर दी कि बालासुब्रमण्यम का कोविड टेस्ट ने‌गेटिव आ गया है. बता दें कि बालासुब्रमण्यम के लिए अभी तक रजनीकांत समेत कई बड़ी हस्तियां प्रार्थना कर चुकी हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

बता दें कि बालासुब्रमण्यम को एसपीबी या बालू के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में अलग-अलग भाषाओं में करीब चालीस हज़ार गाने गाए हैं. एस पी बालासुब्रमण्यम का जन्म 1946 को आंध्र प्रदेश में हुआ था. येसुदास के बाद एस पी बालासुब्रमण्यम बेस्ट मेल सिंगर का नेशनल अवॉर्ड जीतने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं. येसुदास के नाम जहां 8 नेशनल अवॉर्ड हैं, वहीं एस पी ने अब तक 6 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं.

यह भी पढ़ेंः गौहर खान ने 37वें बर्थडे पर की धमाकेदार पार्टी, बॉयफ्रेंड ने दिया सरप्राइज!

बालासुब्रमण्यम को बचपन से ही संगीत का शौक रहा है. पहली बार उन्हें साल 1966 में तेलुगु फिल्म में गाना गाने का मौका मिला. 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया के एक गाने, 'दिल दीवाना बिन सजना के माने ना' के लिए उन्हें बेस्ट मेल प्ले बैक सिंगर का अवॉर्ड मिला. बालासुब्रमण्यम के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज़ हैं. उन्हें 12 घंटों में लगातार 21 गाने रिकॉर्ड करने का कीर्तिमान हासिल है.

अपने शानदार करियर में एसपी ने एक सिंगर, एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में खुद को स्थापित किया. एसपी बालासुब्रमण्यम एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. एसपी ने कमल हासन और रजनीकांत से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान, अनिल कपूर और गिरीश कर्नाड के लिए वॉयस ओवर किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज