आज़म खान को पाकिस्तान भेजने में मदद करना चाहते हैं ये बॉलीवुड एक्टर, कही ऐसी बात

समाजवादी पार्टी के नेता (Samajwadi Part Leader) आज़म खान (Azam Khan) के बयान को सुनकर ये बॉलीवुड एक्टर बुरी तरह भड़क गए.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 8:00 PM IST
आज़म खान को पाकिस्तान भेजने में मदद करना चाहते हैं ये बॉलीवुड एक्टर, कही ऐसी बात
आजम खान पर बोले केआरके
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 8:00 PM IST
हाल ही में समाजवादी पार्टी ने नेता आज़म खान तब सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कह डाला कि 'बंटवारे के समय जो मुस्लिम पाकिस्तान नहीं गए वो आज इसकी सजा भुगत रहे हैं'. आजम खान के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है. वहीं अब आजम खान के इस कमेंट पर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने उनको करारा जवाब दिया है. केआरके ने ट्वीट के जरिए ऐसी बात कही है कि उनके पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. कोई केआरके के बयान को सपोर्ट कर रहा है तो कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

केआरके ने आजम खान मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'अगर आजम खान को बंटवारे के समय पाकिस्तान ना जा पाने का दुख है तो वो अब जा सकते हैं. मैं उन्हें और उनके पूरे परिवार को बिजनेस क्लास टिकट दिलाने के लिए तैयार हूं. भारत को ऐसे फ्रॉड्स की जरूरत नहीं है जो अपने लाभ और भ्रष्टाचार फैलाने के लिए धर्म का इस्तेमाल करें. #SorryforpoliticalTweet.'

केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने किसी मामले पर ऐसा ट्वीट किया है.



वहीं इसके बाद केआरके ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि पाकिस्तान में भारतीय लोगों की हालत कैसी है. केआरके ने ट्विटर पर लिखा- 'मिस्टर आजम खान कृपया ध्यान दें कि पाकिस्तानी लोग विभाजन के बाद भारत से गए लोगों को 'मुहाजिर' कहते हैं और उन्हें तीसरी श्रेणी के नागरिक की तरह ट्रीट करते हैं. ये जो स्लोगन है कि हम सब मुस्लिम एक-दूसरे के भाई-बहन हैं ये सिर्फ किताबों में ही अच्छे लगते हैं. तो मूर्ख ना बनें.'



केआरके के इस ट्वीट पर उन्हें भारत के साथ-साथ पाकिस्तानी लोगों के भी रिएक्शन्स मिल रहे हैं. कोई उनकी बातों से सहमत दिख रहा तो कोई पाकिस्तान के कानून के बारे में केआरके की क्लास लगाते दिख रहा है. बता दें कि केआरके अपने विवादित बयानों की वजह से पहचाने जाते हैं. वो अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए अकसर हर मुद्दे पर आपनी राय रखते हैं लेकिन कई बार इन पोस्ट की वजह से वो ट्रोल भी हो जाते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद बेटे को लेकर बोले अरबाज, जब वो बड़ा हो जाएगा तब...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...