सैंडलवुड ड्रग्स केस की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज को धमकी भरा पत्र मिला

ड्रग्स की प्रतीकात्मक तस्वीर.
ड्रग्स की प्रतीकात्मक तस्वीर.

सैंडलवुड ड्रग्स (Drugs in Sandalwood) केस की सुनवाई कर रहे एक एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश को सोमवार को धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल मिला है. खत में उनसे दो फिल्मी एक्ट्रेस तथा बेंगलुरु में 11 अगस्त को हिंसा के आरोपियों को जमानत देने की मांग की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:16 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) की कुछ फिल्मी शख्सियतों पर ड्रग्स के मामले चल रहे हैं. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से जाना जाता है, जैसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड के नाम से.

सैंडलवुड ड्रग्स (Drugs in Sandalwood) केस की सुनवाई कर रहे एक एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश को सोमवार को धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल मिला है. खत में उनसे दो फिल्मी एक्ट्रेसेस तथा बेंगलुरु में 11 अगस्त को हिंसा के मामले के कुछ आरोपियों को जमानत देने की मांग की गई है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं होने की शर्त पर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘हमने जांच शुरू कर दी है.’ पुलिस के शीर्षस्थ सूत्रों के अनुसार तुमकुरु जिला मुख्यालय से भेजा गया एक पार्सल और ड्रग मामले में सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश को संबोधित एक पत्र अदालत के बाहर मिला है.



इस मामले में फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) और संजना गलरानी (Sanjana Galrani) समेत कुछ बड़े लोगों के नाम आरोपी के तौर पर आए हैं. सूत्रों ने बताया कि जब अदालत कर्मियों ने पत्र को खोला तो उन्हें संदिग्ध वस्तु नजर आई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने पुष्टि की कि इसमें डेटोनेटर हैं.
इससे पहले डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रही शहर की पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में एक और व्यक्ति को मंगलुरु से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान मोहम्मद शाकिर के रूप में हुई थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शेट्टी और उनके सहयोगी अकील नौशील द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर यह गिरफ्तारी की गई, जो नशीली दवाओं के सेवन और तस्करी के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

एक स्पा में यहां काम करने वाली मणिपुर की एक महिला अस्का और शेट्टी के करीबी दोस्त तरुण राज को पहले ही शेट्टी के साथ ड्रग के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. तरुण राज द्वारा पुलिस को दिए बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही टीम ने लोकप्रिय टेलीविजन एंकर अनुश्री से पूछताछ की थी. राज ने बताया था कि एंकर शेट्टी की पार्टी में शामिल हुई थीं.

करीब चार घंटे तक चली पूछताछ के बाद अनुश्री को छोड़ दिया गया था. एनसीबी द्वारा बेंगलुरु से तीन लोगों को ड्रग के साथ गिरफ्तार करने के बाद राज्य सीसीबी पुलिस बड़े उद्योगपतियों के बीच नशीली दवाओं की तस्करी किए जाने से जुड़े मामले की जांच कर रही है. वे कन्नड़ फिल्म एक्टर्स और सिंगर्स को कथित रूप से ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज