अब आसमान पर भी लहराएगा सोनू सूद का परचम, स्‍पाइसजेट ने दिया खास ट्रिब्‍यूट

सोनू सूद (फोटो साभार :@sonu sood twitter)

सोनू सूद (फोटो साभार :@sonu sood twitter)

घरेलू उड्डयन कंपनी स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगाई है. इस तस्वीर के साथ सोनू के लिए अंग्रेजी में एक खास पंक्ति भी लिख गई है, 'ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 5:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अभिनेता सोनू सूद ने एक और कामयाबी हासिल कर ली है. अब आसमान में भी एक्टर का परचम लहराएगा. जरूरतमदों की मदद के लिए हर पल तैयार रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बीच एयरलाइंस स्‍पाइसजेट (Spicejet) ने स्‍पेशल तरीके से सोनू का आभार जताया है. कंपनी ने सोनू सूद के सराहनीय कार्यों को लेकर उन्हें अनोखे ढंग से सम्मानित किया है.

घरेलू उड्डयन कंपनी स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगाई है. इस तस्वीर के साथ सोनू के लिए अंग्रेजी में एक खास पंक्ति भी लिख गई है, 'ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद' अर्थात 'मसीहा सोनू सूद को सलाम'. इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए सोनू ने ट्वीटर पर लिखा, 'इसने मुझे अनारक्षित टिकट पर पंजाब के मोगा से मुंबई की यात्रा की याद दिला दी. आज अपने पैरंट्स को और भी मिस कर रहा हूं.'

Sonu Sood, Spicejet tribute
स्‍पाइसजेट ने दिया सोनू सूद को ट्रिब्‍यूट (फोटो साभार: @SonuSood Twitter)


सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर एक्टर को बधाई दे रहे हैं. इससे पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा, 'दुनिया में दो तरह के गरीब हैं, एक जो हालातों से हैं और दूसरे जो इन गरीबों की मदद नहीं कर पाए. यह दूसरे वाले पहले वालों से बड़े गरीब हैं.’ सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट से उन अरबपतियों को करारा जवाब दिया जो बड़ी-बड़ी बातें तो करते हैं, पर असल में गरीबों की मदद के लिए कुछ खास योगदान नहीं देते हैं.
बता दें कि एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की खूब मदद की थी. उन्होंने तब प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी और रोजगार दिलाने का भी भरोसा दिलाया था. सोनू सूद ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह देश के 1 लाख प्रवासियों को रोजगार पाने में मदद करेंगे. उनकी इस पहल से युवाओं में एक नई उम्मीद जगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज