Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Sushant Justice Now: अब इस देश में भी गूंजी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग

    सुशांत को इंसाफ दिलाने में न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके दुनियाभर के फैंस एकजुट हो गए हैं (फोटो साभारः ट्विटर- @shwetasinghkirt)
    सुशांत को इंसाफ दिलाने में न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके दुनियाभर के फैंस एकजुट हो गए हैं (फोटो साभारः ट्विटर- @shwetasinghkirt)

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 11, 2020, 3:03 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में ताजा हैं. सुशांत के निधन के बाद से ही उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनकी याद में लगातार पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. 4 बहनों का इकलौता भाई 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गया. बहनों के आंसू नहीं थम रहे, लेकिन उन्होंने एक प्रण जरूर लिया है कि वो सच की रक्षा करेंगी और अपने भाई को इंसाफ दिलाकर रहेंगी.

    श्रीलंका में भी गूंजी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग
    सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सुशांत को इंसाफ दिलाने में न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके दुनियाभर के फैंस एकजुट हो गए हैं. देश से बाहर भी 'सुशांत जस्टिस नाऊ' की आवाज गूंजने लगी है. शनिवार को श्वेता ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने श्रीलंका की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए 'थैंक यू श्रीलंका' लिखा.

    दरअसल, इन तस्वीरों में श्रीलंका की सड़कों पर बड़े-बड़े हॉर्डिंग लगे हुए हैं, जिसमें 'सुशांत जस्टिस नाऊ' लिखा हुआ है. इसलिए श्वेता ने श्रीलंका का शुक्रिया अदा किया. वहीं, दूसरी ओर ट्विटर पर पिछले दो दिनो से #CBIStartArrestInSSRCase ट्रेंड कर रहा है, जिसमें यूजर्स लगातार ट्वीट कर जल्द से जल्द सुशांत को इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज