Sridevi Bungalow: प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर में दिखा सस्पेंस और थ्रिलर

फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ में प्रिया प्रकाश वारियर और अरबाज खान. (Photo: Instagram)
फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ में प्रिया प्रकाश वारियर और अरबाज खान. (Photo: Instagram)

Sridevi Bungalow Trailer: प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ (Sridevi Bungalow) की रिलीज को लेकर उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर भी लोग उत्साहित हैं. सभी उनकी पहली फिल्म देखना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दो साल पहले सिर्फ 10 सेकेंड के वीडियो में अपने आंख मार कर युवाओं को दीवाना बना चुकी मलयाली सुंदरी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) जोरशोर से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. प्रिया प्रकाश बॉलीवुड फिल्म श्रीदेवी बंगलो (Sridevi Bungalow) से डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं.

वारियर की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ (Sridevi Bungalow) की रिलीज को लेकर उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर भी लोग उत्साहित हैं. सभी उनकी पहली फिल्म देखना चाहते हैं. जब से इस फिल्म के निर्माण की घोषणा की गई है. उसके साथ एक के बाद एक विवाद जुड़ता जा रहा है. सबसे पहले फिल्म के टाइटल पर ही विवाद हो गया क्योंकि फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति दर्ज कराई थी.
View this post on Instagram

🍃

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on



अब इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का ट्रेलर (Sridevi Bungalow Trailer) जारी कर दिया है. देखा जाए तो इस फिल्म का ट्रेलर आशा के अनुरूप जबर्दस्त नहीं है. ट्रेलर देखकर फिल्म के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 39 सेकेंड का है.





ट्रेलर में प्रिया प्रकाश वारियर का रोल बहुत दमदार नहीं दिख रहा है. ट्रेलर देखकर स्टोरी के बारे में, पूरी स्टोरी में प्रिया के रोल के बारे में अंदाजा लगाना मुश्किल है. फिल्म की स्टोरी में सस्पेंस तो दिख रहा है लेकिन बैकग्राउंड में जैसा साउंड और इफेक्ट्स होना चाहिए, वैसा नहीं हो पा रहा है. ‘श्रीदेवी बंगलो’ में अरबाज खान ने भी अपनी भूमिका निभाई हैं, लेकिन उनके रोल में कोई दमदार अपील नहीं है. कुछ एक्शन सीन हैं, लेकिन वे भी दर्शकों को शायद ही पसंद आएं. आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर.

‘श्रीदेवी बंगलो’ की स्क्रिप्ट प्रसंथ माम्बुल्ली ने लिखी है और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है. यह फिल्म हिंदी में तो रिलीज होगी ही, साथ ही साथ कई भाषाओं में भी रिलीज होगी. विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया के फैंस को उनसे बहुत उम्मीदें हैं. प्रिया के फैंस को उनकी यह फिल्म कैसी लगी, इसकी जानकारी तो रिलीज के बाद ही मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज