मां श्रीदेवी को जाह्नवी कपूर ने किया याद, हैंड नोट शेयर कर हुईं इमोशनल

श्रीदेवी, जाह्नवी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थीं. फोटो साभार- विरल भयानी/janhvikapoor/Instagram

श्रीदेवी, जाह्नवी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थीं. फोटो साभार- विरल भयानी/janhvikapoor/Instagram

Sridevi Death Anniversary : जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) के बेहद करीब थीं. उन्होंने आज मां को याद करते हुए उनके हाथों से लिए एक नोट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 2:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी अदाकारी से खास पहचान बनाने वालीं बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक श्रीदेवी (Sridevi) ने तीन साल पहले यानी 24 फरवरी 2018 के उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री के साथ उनके फैंस सदमे में थे. लोगों के लिए ये मानना काफी मुश्किल सा हो गया था की श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. आज उनके निधन को तीन साल पूरे हो गए हैं, इन मौके पर परिवार ने उनकी ने उन्हें याद करते चेन्नई में एक पूजा की. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज एक बार फिर अपनी मां को याद कर भावुक हो गई. अपनी मां को याद करते जाह्नवी ने एक खास पोस्ट शेयर किया है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) के बेहद करीब थीं. उन्होंने आज मां को याद करते हुए उनके हाथों से लिए एक नोट शेयर किया है. इस नोट में लिखा है 'आई लव यू मेरी लब्बू, तुम इस दुनिया की सबसे बेस्ट बेबी हो.' इस हैंड नोट से लग रहा है कि श्रीदेवी ने जाह्नवी के लिए अपना प्यार दिया था. इस नोट को शेयर करते हुए जाह्नवी ने इमोशनल होकर 'मिस यू' लिखा है. Janhvi Kapoor, Sridevi, Janhvi Kapoor became emotional, Janhvi Kapoor shared hand notes, social media, Sridevi 3rd death anniversary, viral posts, news18, network18,Janhvi Kapoor,  श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर हुईं भावुक, जाह्नवी कपूर ने शेयर किया हैंड नोट, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, न्यूज 18, नेटवर्क 18

श्रीदेवी, जाह्नवी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थीं. वह जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क को लेकर काफी एक्साइटेड थीं और बेटी को बड़े पर्दे पर देखना चाहती थीं, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था. लेकिन जाह्नवी ने काफी हिम्मत रखी और मां के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने कुछ दिनों बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

जाह्नवी को आज तक श्रीदेवी से कम्पेयर किया जाता है और कहीं न कहीं इसका जाह्नवी को नुकसान होता है, लेकिन श्रीदेवी पहले से जानती थीं कि ऐसा होगा और उन्होंने जाह्नवी को इसके लिए पहले से तैयार कर लिया था.
आपको बता दें कि श्रीदेवी की दुबई के एक होटल के कमरे के बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी. श्रीदेवी ने अपने 51 साल के फिल्मी करियर में तकरीबन 300 फिल्मों में काम किया था. उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'जूली' थी. उनकी आखिरी 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में श्रीदेवी नजर आईं थीं. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज