Home /News /entertainment /

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की 'चांदनी' की इन 5 बातों से अनजान होंगे आप!

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की 'चांदनी' की इन 5 बातों से अनजान होंगे आप!

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी को लेडी अमिताभ कहा जाता था. (फोटो साभारः Instagram @boney.kapoor)

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी को लेडी अमिताभ कहा जाता था. (फोटो साभारः Instagram @boney.kapoor)

Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी (Sridevi died on February 24, 2018) का निधन हो गया था. श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे अपनी इतनी यादें छोड़ गई हैं कि हमारे दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगी. आज उनके चौथे डेथ एनिवर्सरी पर हम आपको उनसे जुड़ी 5 ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिससे शायद आप अनजान होंगे...

अधिक पढ़ें ...

Sridevi Death Anniversary: आज श्रीदेवी की चौथी डेथ एनिवर्सरी है (Sridevi Death Anniversary). 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी (Sridevi died on February 24, 2018) का निधन हो गया था. श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे अपनी इतनी यादें छोड़ गई हैं कि हमारे दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगी.

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी पत्नी व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को काफी मिस करते हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया, वह इंस्टाग्राम पर आए और अपनी पत्नी (Sridevi unseen photos) की याद में पोस्ट करना शुरू किया. पिछले एक महीने में बोनी ने श्रीदेवी (Sridevi Last journey) की याद में कई पोस्ट किए.

बता दें, श्रीदेवी (Sridevi) हिंदी सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिनके साथ बॉलीवुड का हर एक्टर काम करना चाहता था. उनकी फिल्मों की सफलता की वजह से श्रीदेवी को लेडी अमिताभ कहा जाता था. आज उनके चौथे डेथ एनिवर्सरी पर हम आपको उनसे जुड़ी 5 ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिससे शायद आप अनजान होंगे…

1. इस बात पर आता था गुस्सा
श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात बताई थी कि बोनी कपूर जब उन्हें उनकी उम्र याद दिलाते थें, तो उन्हें खूब गुस्सा आता था और वे बोनी से लड़ती भी हैं. श्रीदेवी ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो तब नाराज हो जाती थीं, जब लोग उन्हें अहसास करवाते थे कि उन्होंने 50 साल काम कर लिया और वे उम्र में दूसरों से बड़ी हैं.

2. लुक और मेकअप का खास ख्याल…
श्रीदेवी अपने लुक और मेकअप का खास ख्याल रखती थीं. वे अपनी स्किन को कभी डल नहीं पड़ने देती थीं और तो और वे एयपोर्ट पर हमेशा परफेक्ट लुक में नजर आती थीं. वे किसी इवेंट में जाती थीं, तो उन्हें तैयार होने में घंटों लग जाते थे. ये बात उनके करीबी जानते थे. घंटों मेकअप करने के बाद जब वे तैयार होकर बाहर आती थीं, तो देखने वाले दिल थाम लेते थे.

3. साड़ी से प्रेम…
पहली फीमेल सुपरस्टार होने के साथ-साथ श्रीदेवी बॉलीवुड की स्टाइल डीवा थीं. उन्हें अपनी साड़ियों से बेहद प्यार था. वो दुनिया के किसी भी कोने में जाती थीं, तो अपने लिए सबसे अच्छी साड़ी जरूर खरीदकर ले आती थीं. वहीं वो हर अहम इवेंट पर भी साड़ी में ही नजर आया करती थीं.

4. खुद संभालती थीं किचन
श्रीदेवी जितनी सक्सेसफुल एक्ट्रेस थीं, उतनी ही प्यारी मां और पत्नी भी थीं. वो घर को सिर्फ नौकरों के भरोसे कभी नहीं छोड़ती थीं. वो खुद किचन संभालती थीं और सारे काम खुद ही करती थीं. खाने से लेकर साफ-सफाई तक श्रीदेवी हर एक बात का ख्याल खुद रखती थीं.

5. बेटियों का रखती थीं खास ख्याल
जाह्नवी कपूर खुद बता चुकी हैं कि कैसे मां श्रीदेवी उनसे पल-पल की अपडेट लेती रहती थीं. बेटी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर भी श्रीदेवी ज्यादातर मौजूद रहती थीं. बचपन में वो अपनी बेटियों का टिफिन रोज चेक किया करती थीं और दिन में एक बार तसल्ली से बैठकर अपनी दोनों बेटियों के दिन के बारे में पूछ लिया करती थीं.

Tags: Boney Kapoor, Sridevi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर