पति बोनी कपूर से इस बात पर लड़ती थीं श्रीदेवी, नहीं पसंद था कि वो...

श्रीदेवी और बोनी के बीच जितना प्यारा रिश्ता था वहीं अक्सर श्री, बोनी पर एक बात पर अक्सर नाराज़ भी हो जाती थीं.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 5:07 AM IST
पति बोनी कपूर से इस बात पर लड़ती थीं श्रीदेवी, नहीं पसंद था कि वो...
श्रीदेवी और बोनी कपूर
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 5:07 AM IST
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह गईं. ऐसे में जहां एक तरफ श्रीदेवी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था वहीं दूसरी तरफ उनकी फैन फॉलोइंग ये मानने को तैयार ही नहीं थी कि श्रीदेवी इस दुनिया से जा चुकी हैं. हाल ही में एक बार फिर उनकी मौत के बारे में चर्चा शुरू हो गई है. सभी जानते हैं कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी, लेकिन अब अचानक एक जेल डीजीपी के खुलासे कि श्रीदेवी की मौत एक एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर था, ने चारों तरफ खलबली मचा दी है.

डीजीपी का दावा श्रीदेवी का हुआ मर्डर, अब आया पति बोनी कपूर का ये बयान



दरअसल केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने मरहूम दोस्त और फ़ॉरेंसिक सर्जन डॉ. उमादथन के हवाले से दावा किया है कि श्री का मर्डर हुआ है. वहीं इस मामले में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का भी बयान आ चुका है कि वो ऐसे किसी भी अनर्गल बयानबाजी में नहीं पड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ये उनकी (ऋषिराज सिंह) कल्पना का एक हिस्सा मात्र है.

जगजाहिर है कि बोनी अपनी पत्नी श्रीदेवी को बेहद चाहते थे.


जगजाहिर है कि बोनी अपनी पत्नी श्रीदेवी को बेहद चाहते थे. आज भी सोशल मीडिया पर और कई चैट शो के दौरान भी वो श्रीदेवी के प्रति प्यार का इजहार करते नज़र आते हैं. बोनी अक्सर कहते नज़र आते हैं कि वो श्रीदेवी को आज भी बेहद मिस करते हैं.

श्रीदेवी और बोनी के बीच जितना प्यारा रिश्ता था वहीं अक्सर श्री, बोनी पर एक बात पर अक्सर नाराज़ भी हो जाती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने बताया था कि बोनी जब भी उन्हें उनकी उम्र याद दिलाते हैं तो उन्हें खूब गुस्सा आता है और वे बोनी से लड़ती भी हैं.

श्रीदेवी और बोनी के बीच जितना प्यारा रिश्ता था वहीं अक्सर श्री, बोनी पर एक बात पर अक्सर नाराज़ भी हो जाती थीं.

Loading...

श्रीदेवी ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो तब नाराज हो जाती हैं जब लोग उन्हें अहसास करवाते हैं कि उन्होंने 50 साल काम कर लिया और वे उम्र में दूसरों से बड़ी हैं. देखा जाए तो श्रीदेवी की गुस्सा जायज था वे हमेशा ही उनकी ही खूबसूरत और यंग लगीं जैसे ही अपनी पहली फिल्म में नजर आई थीं.

श्रीदेवी अपने लुक और मेकअप का खास ख्याल रखती थीं. वे अपनी स्किन को कभी डल नहीं पड़ने देती थीं और तो और वे एयरपोर्ट पर हमेशा परफेक्ट लुक में ही नजर आती थीं. बताते हैं कि वे किसी भी ईवेंट में जाती थीं तो उन्हें तैयार होने में घंटों लग जाते थे, लेकिन ये बात उनके करीबी बहुत बेहतर जानते हैं कि घंटों मेकअप करने के बाद जब वे तैयार होकर बाहर आती थीं तो देखने वाले दिल थाम लेते थे.

पहली फीमेल सुपरस्टार होने के साथ-साथ श्रीदेवी बॉलीवुड की स्टाइल डीवा थीं.


पहली फीमेल सुपरस्टार होने के साथ-साथ श्रीदेवी बॉलीवुड की स्टाइल डीवा थीं. उन्हें अपनी साड़ियों से बेहद प्यार था. वो दुनिया के किसी भी कोने में जाती थीं अपने लिए सबसे अच्छी साड़ी जरूर खरीदकर ले आती थीं. वहीं वो हर अहम ईवेंट पर भी साड़ी में ही नजर आया करती थीं.

यह भी पढ़ेंः 42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी? तस्वीरें वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...