• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आखिरी बार श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को कुछ ऐसे किया था बर्थडे विश, शेयर की थी ये Photo

आखिरी बार श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को कुछ ऐसे किया था बर्थडे विश, शेयर की थी ये Photo

जाह्नवी कपूर के 23वें जन्‍मदिन पर हम श्रीदेवी की उनकी बेटी के साथ कुछ यादें

जाह्नवी कपूर के 23वें जन्‍मदिन पर हम श्रीदेवी की उनकी बेटी के साथ कुछ यादें

जाह्नवी कपूर (Janhavi Kapoor Birthday) आज अपना 23वां जन्‍मदिन मना रही हैं. श्रीदेवी का निधन 2018 में हुआ था. उन्होंने 3 साल पहले अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आज के ही दिन जाह्नवी की बचपन की कुछ तस्‍वीरें शेयर कर उनको प्यारी सी बर्थडे विश दी थी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की 'धड़क गर्ल' जाह्नवी कपूर (Janhavi Kapoor) आज यानी (6 मार्च) को अपना 23वां जन्‍मदिन मना रही हैं. जाह्नवी ने 2018 में फिल्‍म 'धड़क' (Dhadak) से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थी. उनकी इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. लेकिन जाह्नवी कपूर की जिंदगी में एक कमी ऐसी है जो वो चाह कर भी पूरी नहीं कर सकती हैं. ये कमी है उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi) की. जाह्नवी हमेशा ही अपनी मां के करीब रही हैं. तो आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं जाह्नवी और श्रीदेवी से जुड़ी कुछ यादें.

    श्रीदेवी का निधन 2018 में हुआ था. उन्होंने 3 साल पहले अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आज के ही दिन जाह्नवी की बचपन की कुछ तस्‍वीरें शेयर कर उनको प्यारी सी बर्थडे विश दी थी. उन्‍होंने इन तस्वीरों के कैप्‍शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टु माई ऐंजल. तुम तेरे लिए इस दुनिया में सबसे कीमती हो. तुम्‍हें मैं तुम्‍हारे इस जन्‍मदिन पर ढेर सारी खुशियां आशीर्वाद में देना चाहती हूं. आई लव यू.'






    हर मां की तरह श्रीदेवी भी अपनी बेटी जाह्नवी को बेहद प्यार करती थीं. श्रीदेवी की यादें आज भी उनके सोशल अकाउंट पर जिंदा हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो पाएंगे कि वो अपने परिवार के कितने करीब थीं, खासकर बेटियों की तस्वीरें हर दूसरे पोस्ट में मिल जाएंगी. श्रीदेवी की बर्थडे विश जाह्नवी को आज भी याद होगी.








    View this post on Instagram





    ❤️❤️❤️


    A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on






    बता दें कि जाह्नवी कपूर को सुपरस्टार बनते देखने की ख्वाहिश रखने वाली श्रीदेवी उनके डेब्‍यू के कुछ ही समय पहले दुनिया को अलविदा कह गई थीं. हालांकि वो अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं. वहीं उनकी बेटी जाह्नवी भी उन्ही की तरह स्ट्रॉन्ग है, जिन्होंने खुद को संभाला और अपनी पहली फिल्म पूरी कर मां के सपने को भी साकार किया. आज जाह्नवी अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने में काबयाब हो चुकी हैं.

    यह भी पढ़ें :-पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने स्कूल जाने से किया था इनकार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज