Home /News /entertainment /

अब चीन में रिलीज होगी श्रीदेवी की फिल्म MOM, मिला था नेशनल अवॉर्ड

अब चीन में रिलीज होगी श्रीदेवी की फिल्म MOM, मिला था नेशनल अवॉर्ड

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम'

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम'

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' अब चीन में रिलीज होने वाली है (Sridevi Film Mom release In China). इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani Artist) सजल अली (Sajal Ali) नजर आई थीं.

अधिक पढ़ें ...
    बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार मानी जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 1 साल पूरा हो चुका है. वहीं श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' को अब इंटरनेश्नल मार्केट में भी उतारा जा रहा है. यानी की ये फिल्म आने वाली 22 मार्च को चीन में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म भारत के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ चली थी. इस सुपरहिट फिल्म ने 40 करोड़ के आसपास कमाई की थी. फिल्म के गंभीर और इमोशनल कंटेट को काफी पसंद किया गया था. वहीं श्रीदेवी ने हमेशा की तरह इस फिल्म में भी कमाल कर दिया था.

    इस फिल्म के लिए उन्हें निधन के बाद 'नेशनल अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया था. इस सस्पेंस ड्रामा की कहानी रेप जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित थी. इस फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी का खोया हुआ आत्म सम्मान रेप के आरोपियों से बदला लेकर वापस दिलाती हैं. फिल्म की कहानी तो और निर्देशन को जबरदस्त था ही, इसकी स्टारकास्ट भी दमदार थी. ऐसे मुद्दों पर कहानियां तो कई कही गईं हैं लेकिन श्रीदेवी की 'मॉम' ने ऑडिएंस की खूब तारीफें बटोरी थीं. फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए अक्षय खन्ना को भी लोगों ने पसंद किया था.

    मॉम में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे. वहीं इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का अहम किरदार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने निभाया था. वहीं इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम रोल में नजर आए थे. खास बात ये भी है कि 'मॉम' श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थी और यही उनके करियर की आखिरी फिल्म रही.

    फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में ही सुपरहिट मान ली गई थी. जिसके बाद 'मॉम' को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए इसे कई भाषाओं में डब किया गया था. सभी भाषाओं में ही इस फिल्म ने शानदार कमाई की. वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रीदेवी की 'मॉम' चीन में कितने रिकॉर्ड्स तोड़ती है.

    ये भी पढ़ें- टीवी की इस संस्कारी बहू ने शेयर की सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर मची हलचल


     

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sridevi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर