• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIDEO: जब बीच इंटरव्यू में श्रीदेवी को परेशान करने लगी थीं खुशी कपूर, ऐसे लगाई थी डांट

VIDEO: जब बीच इंटरव्यू में श्रीदेवी को परेशान करने लगी थीं खुशी कपूर, ऐसे लगाई थी डांट

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

श्रीदेवी (Sridevi) का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उनके साथ उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः भले ही आज बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी (Sridevi) भले ही हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन वो दुनिया भर के करोड़ों लोगों के दिलों में आज भी राज करती है. लोग उनकी फिल्मों को आज भी देखना पसंद करते हैं और उनकी एक्टिंग के दिवाने हैं. इस बीच इन दिनों श्रीदेवी (Sridevi) का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उनके साथ उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी दिखाई दे रही हैं.

    श्री देवी का निधन 24 फरवरी 2018 हुआ था. अचानक उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड सहित पूरी दुनिया में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. श्रीदेवी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी पुराना है इसमें अपनी बेटी खुशी पर गुस्सा कर रही हैं. गुस्सा करने का उनका यह प्यारा अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

    दरअसल, यह वीडियो उन दिनों का है जब उनकी बेटी खुशी कपूर काफी छोटी थी. श्री देवी एक इंटरव्यू के लिए तैयार हो रही हैं लेकिन जैसे ही इंटरव्यूवर उनसे बात करने के लिए तैयार होता वैसे ही खुशी अपनी मां के सामने आ जाती हैं और इस बात को लेकर श्री देवी उन पर गुस्सा करने लगती हैं. अपने जमाने की दिग्गज अदाकारा श्री देवी कहती हैं कि खुशी 'प्लीज जाकर वहां बैठो'








    View this post on Instagram





    The video of Sridevi will make you feel her void! . . #sridevi


    A post shared by BollywoodImages (@bollywoodimages) on






    आपको बता दें कि 54 वर्ष की उम्र में श्रीदेवी का निधन हो गया था. जब उनकी मौत हुई थी तब वह भारत में नहीं थी. उस वक्त वह दुबई में थी और वहीं के एक होटल में उनकी अचानक मौत की खबर
    आई थी. बताया गया था कि बॉथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई थी. इस घटना ने सब को एक गहरा सदमा दिया था. भारत में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज