अपना शहर चुनें

States

जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी करेगी फिल्‍मों में Entry, बोनी कपूर ने खोला राज

बोनी कपूर खुद अपनी बेटी को लॉन्‍च नहीं करेंगे. (फोटो- @janhvikapoor/Instagram)
बोनी कपूर खुद अपनी बेटी को लॉन्‍च नहीं करेंगे. (फोटो- @janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi kapoor) भी बॉलीवुड में एंट्री करेगी लेकिन पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) खुद उन्‍हें लॉन्‍च नहीं करेंगे. बोनी ने कहा, 'आप जल्‍द ही ये बड़ा एनाउंसमेंट सुनेंगे.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 9:22 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में प‍िछले कुछ सालों में स्‍टारकिड्स की एंट्री खूब हो रही है. ईशान खट्टर (Ishaan Khattar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर सई मांझरेकर तक, कई स‍िनेमा से जुड़े लोगों के बच्‍चों ने फिल्‍मों को ही अपना करियर चुना है. ऐसे में अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi kapoor) भी इसी लीग में शामिल होने की तैयारी कर रही है. खुशी कपूर भी जल्‍द ही फिल्‍मों में एंट्री कर सकती हैं और इस बात की पुष्टि खुद खुशी के पापा यानी बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने की है. खुशी की एंट्री का ये बड़ा एनाउंसमेंट जल्‍द ही होने वाला है.

बॉम्‍बे टाइम्‍स से बात करते हुए प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने खुद अपने बेटी के प्‍लान्‍स के बारे में बताया. बोनी कपूर ने कहा, 'हां, खुशी को भी एक्टिंग का काफी शौक है. आप जल्‍द ही इससे जुड़ा एक बड़ा एनाउंसमेंट सुनने वाले हैं.' हालांकि अपनी बातचीत में बोनी ने य‍ह भी साफ कर द‍िया क‍ि खुद प्रोड्यूसर होते हुए भी वह खुशी को लॉन्‍च नहीं करेंगे.


बता दें कि खुशी से पहले उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर और उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर को काफी धूमधाम के साथ लॉन्‍च क‍िया गया था. हालांकि अपने दोनों ही बच्‍चों को बोनी कपूर ने लॉन्‍च नहीं किया. जाह्नवी को करण जौहर ने फिल्‍म 'धड़क' से लॉन्‍च क‍िया था. वहीं अर्जुन कपूर को फिल्‍म 'इश्‍कजादे' से यश राज बैनर ने लॉन्‍च क‍िया था.
अपनी बेटी को खुद न लॉन्‍च करने पर बोनी कपूर ने कहा कि वह चाहते हैं कि खुशी को कोई और ही लॉन्‍च करे क्‍योंकि एक प‍िता होने के नाते वो बहुत ज्‍यादा जुड़ जाते हैं लेकिन एक फिल्‍ममेकर होने के नाते ऐसा नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है कि मैं संजय को लॉन्‍च करते वक्‍त बहुत ज्‍यादा जुड़ गया था जो उसके लि‍ए ही अच्‍छा साब‍ित नहीं हुआ.




बता दें क‍ि बोनी कपूर ने अपने भाई संजय कपूर को फिल्‍म 'प्रेम' से लॉन्‍च क‍िया था. इस फिल्‍म में तबू उनके साथ नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज