'श्रीदेवी' को सामने देख इमोशनल हुईं बेटी जान्हवी कपूर, सिंगापुर में यूं हुई मुलाकात

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 12:38 PM IST
'श्रीदेवी' को सामने देख इमोशनल हुईं बेटी जान्हवी कपूर, सिंगापुर में यूं हुई मुलाकात
श्रीदेवी के स्टैच्यू के साथ बोनी, खुशी और जान्हवी.

स्टैच्यू के लिए श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के गाने 'हवा हवाई' का लुक फाइनल किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 12:38 PM IST
  • Share this:
सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में 4 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के वैक्स स्टैच्यू को सबके सामने पेश किया गया. इस मौके पर बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर मौजूद थे. बता दें कि इसी साल श्रीदेवी के जन्मदिन 13 अगस्त के मौके पर मैडम तुसाद सिंगापुर ने ये अनाउंसमेंट की थी कि वह दुनिया को अलविदा कह चुकी इस महान एक्ट्रेस को डेडिकेट करते हुए एक वैक्स स्टैच्यू बनाएंगे.

स्टैच्यू के लिए श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के गाने 'हवा हवाई' का लुक फाइनल किया गया. श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देने के लिए म्यूजियम ने दुनियाभर से श्रीदेवी के फैन्स से मैसेजेस भी इकट्ठे किए. यह सभी मैसेजेस ट्रिब्यूट वॉल पर नजर आ रहे थे.

sridevi 1

इस मौके पर बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुशी और जान्हवी काफी इमोशनल नजर आईं. ये मौका श्रीदेवी के परिवार के लिए भावुक करने वाला था. तो वहीं उनके फैन्स के लिए किसी इमोशनल सफर से कम नहीं था. क्योंकि उनका स्टैच्यू यादों से भरी एक पुड़िया सा था. जिसे देखकर एक के बाद उनकी सभी फिल्में और शानदार अदाकारी आंखों के आगे घूमने लगती है.

sridevi 2

श्रीदेवी ने साल 2018, 25 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कहा. उनकी मौत दुबई में हुई. वह मोहित मारवाह की शादी के लिए वहां पहुंची हुई थीं. शादी के बाद वह दुबई में ही ठहरी हुई थीं. शादी के बाद वह दुबई में ही ठहरी थीं. वहां के Jumeirah Emirates Towers Hotel से 25 फरवरी को उनकी मौत की खबर आई. बताया कि गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई. कागजी कार्रवाई के बाद उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया. मुंबई में उनकी अंतिम यात्रा में हजारों फैन्स शामिल हुए.

यह भी पढ़ें:
Loading...

बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर किया गणपति बप्पा का स्वागत, देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...