Home /News /entertainment /

श्रीदेवी के साथ इस एक्टर को पहचानिए जरा, क्लू के लिए बता दें ये आज के हैं फेमस स्टार

श्रीदेवी के साथ इस एक्टर को पहचानिए जरा, क्लू के लिए बता दें ये आज के हैं फेमस स्टार

श्रीदेवी संग चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इस एक्टर ने काम किया था.

श्रीदेवी संग चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इस एक्टर ने काम किया था.

ये बच्चा जब बड़ा हुआ तो उसने लीजेंड एक्ट्रेस के साथ बिताए गए पलों को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. श्रीदेवी के साथ तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे ने ही श्रीदेवी (Sridevi) के हंसने की कहानी भी बताई थी. शायद अब तक आप पहचान चुके होंगे कि ये चाइल्ड एक्टर कौन है ? अगर नहीं तो आपको एक क्लू देते हैं, इससे शायद आपको पहचानने में थोड़ी सहूलियत हो जाए. ये बच्चा भी फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखता है. इसके पापा-चाचा सब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीदेवी (Sridevi) के साथ काम करने का सपना 80-90 के दशक के सभी एक्टर का होता था. बला की खूबसूरत श्रीदेवी जब डांस करती थीं तो सिनेमाघर में दर्शक मुंह बाए देखते ही रह जाते थे. श्रीदेवी के कई फिल्मी गानों पर आज भी लड़कियां फंक्शन में डांस करती दिख जाती हैं. ऐसे में एक ऐसे एक्टर को बचपन में ही उनके साथ काम करने का मौका मिल गया था जो खुद डांस में महारत हासिल किए हुए हैं. इस बच्चे का जब पहली बार लीजेंड एक्ट्रेस से सामना हुआ तो इतना नर्वस हुआ कि कांपने लगा.

    इस एक्टर को बूझो तो जानें
    ये बच्चा जब बड़ा हुआ तो उसने लीजेंड एक्ट्रेस के साथ बिताए गए पलों को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. श्रीदेवी के साथ तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे ने ही श्रीदेवी के हंसने की कहानी भी बताई थी. शायद अब तक आप पहचान चुके होंगे कि ये चाइल्ड एक्टर कौन है ? अगर नहीं तो आपको एक क्लू देते हैं, इससे शायद आपको पहचानने में थोड़ी सहूलियत हो जाए. ये बच्चा भी फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखता है. इसके पापा-चाचा सब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं.

    श्रीदेवी के साथ पहली फिल्म की थी
    अगर आप अभी भी इस चाइल्ड एक्टर को पहचान नहीं पाए तो बता देते हैं कि इस बच्चे ने बड़े होकर ‘कहो ना प्यार’ से बतौर लीड एक्टर फिल्मी करियर की शुरुआत की है. जी हां तस्वीर में श्रीदेवी के पीछे खड़े होकर ठहाका लगता ये बच्चा ऋतिक रोशन हैं. ऋतिक के पिताजी जाने माने एक्टर और फिल्म डायरेक्टर हैं. ऋतिक अपनी डांसिंग स्टाइल की वजह से फेमस हैं, और आज इनके लाखों फैन फॉलोइंग है.
    ऋतिक रोशन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था.

    श्रीदेवी से पहली मुलाकात में हो गए थे नर्वस
    ऋतिक रोशन को पहली बार सन 1986 में फिल्म ‘भगवान दादा’ में श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला. इस फिल्म के दौरान श्रीदेवी से पहली मुलाकात का जिक्र खुद ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर किया था. इस फोटो को शेयर कर बताया था कि ‘मैं उनसे प्यार करता था, उनकी तारीफ करता था. मेरी पहली एक्टिंग शॉट श्रीदेवी के साथ था. मैं उनके सामने घबराया हुआ था और मुझे याद है कि मुझसे हाथ मिलाते हुए ऐसे प्रीटेंड कर रही थीं जैसे बहुत घबराई हों, ऐसा वह मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए कर रही थीं. हमे सीन में हंसना था और वह तब तक हंसती रहीं जब तक ठीक से हो नहीं गया. आपकी बहुत याद आएगी मैम’.

    (फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

    दादा-नाना-पापा-चाचा सब फिल्मों से जुड़े हैं
    ऋतिक रोशन अब बड़े फिल्म स्टार में शामिल हो चुके हैं. ऋतिक ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से कई फिल्मों को हिट करवाया है. ऋतिक के दादा रोशन संगीतकार थे, नाना जे ओमप्रकाश फिल्ममेकर थे. पापा राकेश रोशन फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर हैं ही चाचा राजेश रोशन जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

    ये भी पढ़िए-हेमा मालिनी को देख जब भीड़ हो गई थी बेकाबू, तब देव आनंद ने बड़ी मुश्किल से था बचाया

    वर्कफ्रंट की बात करे तो ऋतिक रोशन इन दिनों ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं. इसके अलावा ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन मे बन रही फिल्म ‘फाइटर’ में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. इसे 30 सितंबर 2022 में रिलीज किया जाएगा.

    Tags: Hrithik Roshan, Rakesh roshan, Sridevi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर