कंधार कांड पर वेब सीरीज बनाएंगे निर्देशक श्रीराम राघवन, रिसर्च का काम जारी

राघवन और उनकी टीम अभी इस सीरीज से जुड़ी रिसर्च कर रही है

राघवन और उनकी टीम अभी इस सीरीज से जुड़ी रिसर्च कर रही है

राघवन (Sriram Raghvan) और उनकी टीम अभी इस सीरीज से जुड़ी रिसर्च कर रही है. उनकी टीम फिलहाल फ्लाइट के पैसेंजर्स से बाद कर रहे हैं जो उस विमान में यात्रा कर रहे थे. सूत्रों की माने तो सीरीज की शूटिंग अगले साल से शुरु होगी. ये श्रीराम राघवन का पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 6:01 PM IST
  • Share this:
अंधाधुंध (Andhadhun) फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन (Sriram Raghvan) साल 2020 में वरुण धवन के साथ 'इक्कीस' (Ekkis) फिल्म की शूटिंग करने वाले थे मगर कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं हो सकी. ये फिल्म पाकिस्तान के साथ 1971 में हुए युद्ध के हीरो और भारत के वीर जवान सेकंड लेफ्टनंट अरुण खेत्रपाल की कहानी पर आधारित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के महीने में शुरु होगी क्योंकि फिल्म से जुड़े कुछ लड़ाई के सीन को शूट करने के लिए अलग तरह के मौसम की जरूरत है. इक्कीस की शूटिंग में देरी के चलते श्रीराम राघवन ने एक दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु कर दिया है.

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक श्रीराम राघवन कंधार हाइजैक (Kandhar Hijack) पर आधारित एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं जिसे आतंकियों ने 1999 में अंजाम दिया था. ये वेब सीरीज कंधार कांड के बारे में दर्शाएगी जिसमें भारतीय यात्री विमान एसी-814 को नेपाल से हाईजैक कर के अफगानिस्तान ले जाया गया था. इसी घटना के बाद भारत सरकार को 3 खूंखार आतंकियों को छोड़ना पड़ा था.

राघवन और उनकी टीम अभी इस सीरीज से जुड़ी रिसर्च कर रही है. उनकी टीम फिलहाल फ्लाइट के पैसेंजर्स से बाद कर रहे हैं जो उस विमान में यात्रा कर रहे थे. सूत्रों की माने तो सीरीज की शूटिंग अगले साल से शुरु होगी. ये श्रीराम राघवन का पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है.

भारतीय विमान को आतंकियों ने 24 दिसंबर 1999 को काठमांडू से हाईजैक किया था. 31 दिसंबर तक खौफ कायम रहा फर भारत सरकार को यात्रियों की सुरक्षा के लिए तीन आतंकियों को रिहा करना पड़ा था. इसमें मौलाना मसूद अजहर, अहमद ज़रगर और शेख अहमद उमर शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज