SRK-Gauri Anniversary: शाहरुख ने पहली बार फोन कर गौरी से कहा- मुझे अपने 'भाई' जैसा समझो

शाहरुख खान और गौरी खान.
शाहरुख खान और गौरी खान.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) की रियल लव स्टोरी फिल्मी कहानी जैसी है. दोनों का धर्म अलग-अलग होना ही मुश्किल नहीं थी और भी बहुत समस्याएं थीं दोनों की शादी में, लेकिन किंग खान अंत तक मैदान में डटे रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 4:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) से लव मैरिज की थी. दोनों की शादी को रविवार (25 अक्टूबर) को 29 साल हो गए. शाहरुख के फैंस हमेशा उनकी लव लाइफ के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. गौरी और उनके घरवालों को मनाने में शाहरुख खान ने जी-तोड़ मेहनत की है. शाहरुख खान ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई बार फैंस को जानकारी दी है. उन्होंने गौरी से अपनी पहली मुलाकात की बात बताई थी.

शाहरुख खान और गौरी की रियल लव स्टोरी फिल्मी कहानी जैसी है. दोनों का धर्म अलग-अलग होना ही मुश्किल नहीं थी और भी बहुत समस्याएं थीं दोनों की शादी में, लेकिन किंग खान अंत तक मैदान में डटे रहे. शाहरुख खान और गौरी एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में पहली बार मिले थे. यह मुलाकात केवल 5 मिनट की रही होगी. इससे भी खास बात यह है कि उस समय गौरी 14 साल की थीं और शाहरुख खान 18 वर्ष के थे.

गौरी के बॉयफ्रेंड की बात जानकर परेशान हो गए थे शाहरुख
गौरी को देखते ही शाहरुख उनसे इम्प्रेस हो गए तो उन्होंने फौरन गौरी से डांस करने को पूछा. इस गौरी ने चालाकी भरा जवाब दिया और कहा कि वे अपने बॉयफ्रेंड का वेट कर रही हैं. इसके बाद शाहरुख ने गौरी के बॉयफ्रेंड के बारे में तहकीकात की. तहकीकात के बाद शाहरुख को पता चला कि गौरी अपने भाई का वेट कर रही थीं. पहली मुलाकात में उन्होंने झूठ बोल दिया था. इसके बाद शाहरुख को अपना रास्ता आसान लगा क्योंकि गौरी का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो उन्होंने किसी तरह से उनका नंबर हासिल कर लिया.
नंबर हासिल करने के बाद फिर क्या था? शाहरुख खान ने गौरी को फोन किया. गौरी ने पूछा पूछा, ‘आप कौन?’ तो शाहरुख खान ने शरारती अंदाज में बोला, मुझे अपने 'भाई' जैसा समझो. इससे गौरी को क्लियर हो गया कि शाहरुख उनका झूठ जान गए हैं. शाहरुख के इस तरह से अपने में इंटरेस्ट जताने के तरीके से गौरी इम्प्रेस हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज