Home /News /entertainment /

ss rajamouli movie rrr beat the batman on overseas box office pr

एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने विदेशी धरती पर भी बनाया रिकॉर्ड, अमेरिकी सुपरहीरो The Batman को पछाड़ा

रामचरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने विदेशी में भी दिखाया कमाल. (फोटो साभार: ssrajamouli/Instagram)

रामचरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने विदेशी में भी दिखाया कमाल. (फोटो साभार: ssrajamouli/Instagram)

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म RRR 25 मार्च को दुनियाभर में रिलीज हो गई. हिंदी के अलाला तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में भी ये फिल्म रिलीज हुई है. जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की मानें तो RRR ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका में जबरदस्त ओपनिंग की है.

अधिक पढ़ें ...

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR रिलीज होते ही सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का जादू इस कदर दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है कि बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड टूटता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर इतने शानदार रिव्यू मिल रहे हैं कि फिल्म समीक्षक भी हैरान रह गए हैं. इस फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशी दर्शकों को खासा रोमांचित किया है.

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म RRR 25 मार्च को दुनियाभर में रिलीज हो गई. हिंदी के अलाला तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में भी ये फिल्म रिलीज हुई है. जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की माने तो RRR ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका में जबरदस्त ओपनिंग की है.

अमेरिका में RRR का शानदार कलेक्शन
इतना ही नहीं दावा  किया जा रहा है कि RRR को लेकर इस कदर क्रेज है कि विदेशी बॉक्स ऑफिस पर अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म ‘द बैटमैन’ को पछाड़ कर नंबर वन बन गया है. ऑस्ट्रेलिया में 4.03 करोड़, न्यूजीलैंड में 37.07 लाख और अमेरिका में 38 करोड़ से अधिक की कमाई हो चुकी हैं और अभी भी जारी है.

(साभार: taranadarsh/Instagram)

रामचरण-जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने किया कमाल
हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर राजामौली अपनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ के फर्स्ट डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को छूने जरा ही पीछे रह गए. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी पहली बार बनी है. साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर फिल्म RRR की आत्मा हैं तो रामचरण धड़कन. दोनों की पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस देख दर्शक अभिभूत हैं. इन कलाकारों के हर एक्शन पर सिनेमाघर में तालियों और सीटियों की गूंज सुनाई दे रही है.

आलिया-अजय ने भी किया शानदार काम
वहीं, बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और अजय देवगन छोटे ही लेकिन दमदार किरदार में नजर आए हैं. कुल मिलाकर फैंस का मानना है कि निर्देशक राजामौली ने अपने सभी कलाकारों का बेस्ट सिल्वर स्क्रीन पर प्रेजेंट किया है. कई जगह सिनेमाघरों के सामने नारियल फोड़ने और पोस्टर पर दुग्धाभिषेक करने की खबरें आईं.

ये भी पढ़िए-HBD: प्रकाश राज आज करोड़ों के हैं मालिक, 56 साल की उम्र में क्यों की दोबारा शादी?

इस फिल्म की सफलता में जहां एक्टर्स की शानदार एक्टिंग हैं तो वहीं भव्य सेट और ग्राफिक्स भी कमाल का है. इस फिल्म की सफलता का श्रेय इसे VFX को भी जाता है.

Tags: Box Office Collection, Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर