अपना शहर चुनें

States

खत्म हुआ इंतजार, सामने आई एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' की रिलीज डेट

(फोटो साभारः Twitter @ssrajamouli)
(फोटो साभारः Twitter @ssrajamouli)

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्मों का इंतजार हिंदी सिनेमा के दर्शकों को भी खूब रहता है. उनकी ऐसी ही एक फिल्म 'आरआरआर (RRR)' की रिलीज डेट सामने आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 3:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: साउथ के सुपरहिट डॉयरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्मों का इंतजार हिंदी सिनेमा के दर्शकों को भी खूब रहता है. उनकी ऐसी ही एक फिल्म 'आरआरआर (RRR)' की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म में राम चरन और एनटीआर जूनियर के साथ बॉलीवुड के एक्टर्स अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म में एक अहम किरदार प्ले करेंगी. आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए लिखा कि आरआरआर के लिए तैयार हो जाएं. 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है.


फिल्म आरआरआर एक पीरियड ड्रामा है जिसकी कहानी ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है. कहानी का केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, जिनकी भूमिकाओं में राम चरन और एनटीआर जूनियर हैं. आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है. फिल्म मूल रूप से तेलुगु में बन रही और इसे हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगी.



बता दें फिल्म 2017 में आई बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के बाद राजमौली 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं. ख़बरों की मानें तो राजमौली की फिल्म RRR साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर रहेगी. राजमौली की फिल्म बाहुबली 2 के सिर्फ हिंदी वर्ज़न ने ही 500 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. हिंदी पट्टी में किसी दक्षिण भारतीय फ़िल्म की यह सबसे बड़ी कामयाबी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज