माहिष्मती में भी दिखा कोरोना का असर, मास्क में नजर आए बाहुबली और भल्लालदेव, देखें Video

(photo credit: twitter/@ssrajamouli)
(photo credit: twitter/@ssrajamouli)

सोशल मीडिया पर फिल्म बाहुबली (Baahubali) का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाहुबली और भल्लालदेव यानि प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) दोनों ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 10:06 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दुनियाभर के लोग इन दिनों कोरोना के संक्रमण (Coronavirus Epidemic) से परेशान हैं और इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. भारत में भी कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. देश में इस महामारी के मरीजों की संख्या 5 लाख के करीब पहुंच चुकी है. ऐसे में तमाम राज्यों की सरकार, केंद्र सरकार और सेलिब्रिटी भी अपने-अपने फैंस से सुरक्षित और सावधान रहने की अपील कर रहे हैं. कोरोना वायरस को लेकर लोगों में डर का माहौल है, जिसके चलते हर कोई इससे बचने के उपाय अपनाता नजर आ रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म बाहुबली (Baahubali) का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाहुबली और भल्लालदेव यानि प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) दोनों ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन खास बात यह है कि दोनों ने मास्क पहन रखे हैं.

इस वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना को लेकर सुरक्षित रहने का मैसेज दिया जा रहा है. बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'मुझे उम्मीद है सभी सुरक्षित होंगे और इस समय में सावधानी बरतेंगे.' वहीं इस वीडियो के अंत में लिखा आता है- 'अब माहिष्मती में भी मास्क पहनना जरूरी है.' वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है और प्रभास के फैन इसे पसंद कर रहे हैं.


बता दें 2015 में आई मेगाबजट फिल्म बाहुबली ने देश-दुनियाभर में खूब धमाल मचाया था और कई रिकॉर्ड तोड़े थे. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की कहानी से लेकर इसके एक्शन सीन और सभी कलाकारों की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली का किरदार निभाया था. वहीं राणा दग्गुबाती फिल्म में विलेन यानि भल्लालदेव के रोल में नजर आए थे. इसके अलावा फिल्म में अनुष्का शेट्टी रम्या कृष्णन, सत्यराज, तमन्ना भाटिया भी नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज