SSR Case: #Metoo केस में संजना सांघी से पूछताछ कर सकती है CBI, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

SSR Case: #Metoo केस में संजना सांघी से पूछताछ कर सकती है CBI, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
अक्टूबर 2018 में एक्टर पर मीटू के तहत यौन उत्पीड़न की खबरें सामने आई थीं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ में अक्टूबर 2018 में सुशांत पर लगे मीटू (MeToo) के आरोपों की बात सामने आने के बाद संजना सांघी (Sanjana Sanghi) से भी अब सीबीआई पूछताछ कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 10:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में सीबीआई (CBI) की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. सीबीआई ने शुक्रवार को इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को समन भेजा और पूछताछ की. रिया से सीबीआई की पूछताछ तकरीबन 10 घंटों तक चली. इस दौरान उनसे केस से जुड़े तमाम सवालात किए गए. शनिवार को भी CBI इस मामले में रिया से पूछताछ करने वाली हैं. इस बीच खबर आ रही है कि अक्टूबर 2018 में सुशांत पर लगे मीटू (MeToo) के आरोपों के लिए संजना सांघी (Sanjana Sanghi) से भी अब सीबीआई पूछताछ कर सकती है.

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने शुक्रवार को सीबीआई की पूछताछ में सुशांत के डिप्रेशन के सवालों पर कहा कि सुशांत पर अक्टूबर 2018 में #Metoo के आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में गया था, क्योंकि सुशांत को लगता था जिस तरह सुशांत ने स्ट्रगल कर इज्जत कमाई थी, वह एक झटके में धूमिल हो गई.

सुशांत ने उस वक्त आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ अपनी चैट्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन फिर भी लोगों ने उसका विश्वास नहीं किया. संजना ने भी इस मामले पर सफाई काफी दिनों के बाद दिया, लेकिन तब तक सुशांत को लेकर ऐसी खबरें आने लगीं, जिससे वह काफी परेशान हो गए और यहीं से वह डिप्रेशन में रहने लगे.



सूत्रों के मुताबिक, रिया ने सीबीआई को बताया कि उस वक्त भी सुशांत दवाइयां लिया करते थे. सुशांत ने रिया को बताया था कि जब यह घटना घटी तब वह कई दिन तक सोए तक नहीं थे. ये बात सुशांत का परिवार भी जानता है. उन्होंने कहा कि मेरी वजह से सुशांत डिप्रेशन में कभी नहीं गया, यह आरोप गलत हैं.
ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती पर फिर गरजीं सुशांत की बहन, बोलीं- '17,000 की EMI की चिंता है, सबसे महंगे वकील को पैसे कहां से दोगी?'

रिया के इस बयान के बाद अब सीबीआई पूछताछ के लिए सुशांत पर #metoo आरोप को लेकर दिल बेचारा की एक्टक की को स्टार संजना संघी और उन लोगों से भी पूछताछ कर सकती है, जिनका नाम सुशांत ने रिया से डिस्कस किया है.

सीबीआई ये भी जांचने की कोशिश करेगी कि जब ये घटना हुई तो सुशांत किस स्थिति में और किसके साथ थे? वह किस डॉक्टर से तब सलाह ले रहे थे. साथ ही सुशांत के परिवार से भी इस मामले में बयान दर्ज किया जाएगा. सीबीआई परिवार से ये जानना चाहेगी कि क्या परिवार से सुशांत ने उस वक्त बॉलीवुड से जुड़े किसी शख्स का नाम लिया था?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज