SSR CASE: सुशांत के शव को देखते ही जोर-जोर से रोने लगी थीं रिया चक्रवर्ती, सीने में हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'

SSR CASE: सुशांत के शव को देखते ही जोर-जोर से रोने लगी थीं रिया चक्रवर्ती, सीने में हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'
सुशांत के पिता ने रिया चक्रवती समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उन्हें देखने के लिए 15 जून को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने सुशांत के शव को देखकर उनसे माफी मांगी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 7:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ मिस्ट्री जैसे-जैसे आगे बढ़ वैसे-वैसे अहम जानकारियां सामने आ रही हैं. परिवार और फैंस के लिए सुशांत का दुनिया से अचानक से चले जाना शॉक्ड हैं. सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) को सुलझाने के लिए सीबीआई (CBI) ने जांच शुरू कर दी है. इस बीच एक एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई हैं. सुशांत के निधन के बाद उन्हें देखने के लिए 15 जून को रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने सुशांत के शव को देखकर उनसे माफी मांगी थीं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की. इस केस को सुलझाने का काम सीबीआई (CBI)ने शुरू कर दिया है. परिवार और फैंस को उम्मीद हैं कि जल्द सच सबके सामने आएंगा और सत्य एक बार फिर जीतेगा, लेकिन इस बीच सुरजीत सिंह राठौड़ (Surjeet Singh Rathore) नाम का एक शख्स ने जो खुलासा किया है, वो चौंकाने वाला है. एक निजी टीवी पर दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात कही.

सुरजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि वह 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ मुर्दाघर गए थे. वहां रिया ने सुशांत का शव देखा और कहा 'सॉरी बाबू'. उन्होंने आगे बताया कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और उसकी मां भी सुशांत का शव देखना चाहते थे. लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया.



उन्होंने आगे बताया कि मैंने सुशांत के चेहरे से सफेद कपड़ा हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत की सीने पर रखा और कहा 'सॉरी बाबू. उन्होंने कहा मुझे संदेह हुआ कि ये इस तरह से सॉरी क्यों कह रही है, लेकिन फिर वो खूब रोने लगी और फिर मैं उसे बाहर लेकर आ गया.
ये भी पढ़ें- सुशांत की दूसरी भांजी ने 'गुलशन मामा' के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, 'आपने कहा था हम कभी नहीं मरते लेकिन...'

आपको बता दें सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत के आधार पर ही सीबीआई पुलिस मामले की जांच करेगी. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवती समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. सीबीआई टीम का नेतृत्व सीबीआई के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नूपुर प्रसाद कर रहे हैं. सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज