SSR CASE: शिबानी दांडेकर को बताया 'मिस्ट्री गर्ल' तो भड़कीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड, सुनाई खरी-खरी

SSR CASE: शिबानी दांडेकर को बताया 'मिस्ट्री गर्ल' तो भड़कीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड, सुनाई खरी-खरी
शिबानी दांडेकर ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया.

वीडियो के सामने आने के बाद कहा गया कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की सहेली और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) हैं. ऐसी खबरों के सामने आने के बाद शिबानी बेहद नाराज हुईं और उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के राज से पर्दाफाश कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 8:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (SSR CASE) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे फैंस भी ये उम्मीद जता रहे हैं कि सुशांत की मौत की मिस्ट्री जल्द सुलझ जाएंगी. पिछले दिनों एक कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, जिसमें एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) सामने आई. वीडियो के सामने आने के बाद मिस्ट्री गर्ल को लेकर अलग-अलग तरह की कहानियां सामने आईं. कहा गया कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की सहेली और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) हैं. इस खबरों के सामने आने के बाद शिबानी बेहद नाराज हुईं. उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं, इस मिस्ट्री गर्ल के राज से पर्दाफाश कर दिया.

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने जब अपने खिलाफ ऐसी खबरों को देखा तो उन्होंने मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl)के नाम से पर्दा उठाया और ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने ट्वीट कर कहा- ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है. कोई भी शक करने से पहले कृपया फैक्ट चक कर लिया करें. ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं. फेक न्यूज को फैलाना बंद करें. बहुत हो गया. आपको मेरी खामोशी इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और घृणा फैलाएं.
सोशल मीडिया पर दी गई इस सफाई पर लोग फिर सवाल खड़े कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि सवाल अब भी वैसा ही हैं कि वह वहा क्या करने पहुंची थी तो कुछ यूजर ऐसे भी हैं, जो कह रहे हैं कि ये राधिका निहलानी जैसी नहीं लग रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर राधिका निहलानी उनके फ्लैट पर पहुंची थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें घुसने नहीं दिया.



ये भी पढ़ें- अमेरिकन सिंगर जस्टिन टाउन्स अर्ल का निधन, 38 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें कि राधिका सुशांत की कंपनी थिंक इन फाउंडेशन की को फाउंडर हैं. वे फिल्ममेकर और CBFC चीफ पहलाज निहलानी की डॉटर एंड लॉ हैं. उन्होंने कई सेलिब्रिटीज के साथ काम किया है, जिसमें से दीया मिर्जा, रोनी स्क्रूवाला, टेरेंस लेविस जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज