शिबानी दांडेकर ने अंकिता पर बोला हमला, कहा- सुशांत से रिश्ता संभला नहीं, अब फेम बटोर रही है

शिबानी दांडेकर ने अंकिता पर बोला हमला, कहा- सुशांत से रिश्ता संभला नहीं, अब फेम बटोर रही है
अंकिता और सुशांत.

मॉडल शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर करारा हमला बोला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 8:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मॉडल शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के ओपेन लेटर की खुलकर आलोचना की है. शिबानी ने अंकिता लोखंडे के इस कदम को कुछ लम्हें का पब्लिस‌िटी स्टंट बताया है. शिबानी ने आरोप लगाया है कि महज थोड़ी सी पब्लिसिटी के लिए अंकिता लोखंडे रिया चक्रवर्ती को निशाना बना रही हैं.

एक ट्वीट के जवाब में शिबानी ने लिखा, "ये औरत केवल दो सेकेंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को निशाना बना रह है. क्योंकि ये कभी खुद के और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाई."

इसके अलावा शिबानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी अंकिता को लेकर हमला बोला, "ये पितृसत्ता की राजकुमारी कभी सुशांत के साथ अपने रिश्तों की समस्याओं को सुझला नहीं पाईं. अब रिया को निशाना बना रही हैं. रिया के बहाने अपनी रोटी सेंक रही हैं. महज कुछ लम्हों के फेम के लिए ये सब कर रही हैं. अब जरूरी हो गया है कि ये अपनी बेकार की बातें बंद करें. बहुत हुआ अंकिता. आपको लेटर लिखने से पहले ये सोचना चाहिए कि आपके दिल में किसी के लिए कितनी नफरत हुई है."





साथ ही शिबानी दांडेकर को लगातार रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करती नज़र आयी हैं. अब शिबानी के विकिपीडिया पेज की जानकारी से छेड़छाड़ की गयी है, जिसमें उन्हें Gold Digger और फ्लॉप करियर के साथ साथ कई बाते लिखी गयी हैं.

shibani_ankita
शिबानी की इंस्टा स्टोरी.


बता दें कि शिबानी दांडेकर आमतौर पर फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने अंकिता लोखंडे की आलोचना कर के सुर्खियां बटोरी हैं. इससे पहले अंकिता ने एक ओपेन ‌लिखा था. इसमें अंकिता लोखंडे ने लिखा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है या सुसाइड. वह सुशांत के परिवार को इंसाफ़ दिलाने के लिए आगे आईं. इस दौरान उन पर 'सौतन और विधवा' जैसे कटाक्ष किए गए. लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. अचानक कई लोग रिया के साथ सहानुभूति दिखा रहे हैं. रिया खुलेआम कहती है कि सुशांत डिप्रेशन में था तो क्या एक डिप्रेशन के मरीज़ को ड्रग्स देना सही था?



एक तरफ़ वह कहती है कि वह सुशांत की भलाई के लिए तमाम डॉक्टर्स से बात करती थी फिर ऐसे में दूसरी तरफ़ ड्रग्स मंगवाती थी. यह कैसे सही हुआ?  सुशांत के परिवार को रिया ने ड्रग्स की जानकारी क्यों नहीं दी क्योंकि वह ख़ुद भी ड्रग्स एंजॉय करती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज