पुण्यतिथिः मां के नाम था सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां के लिए आखिरी पोस्ट लिखा था. (@sushantsinghrajput/instagram)

आज जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) की पहली पुण्यतिथि है तो फैन उन्हें मिस कर रहे हैं. सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैन उनका आखिरी मैसेज भी याद कर रहे हैं. उनका आखिरी पोस्ट उनकी मां के नाम था. दरअसल, सुशांत ने मौत के कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. लेकिन, मौत के कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मां की एक फोटो शेयर की थी.

  • Share this:
    मुंबईः आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि है. आज से ठीक एक साल पहले वह मुंबई के अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. लेकिन, आज तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. सीबीआई आज भी मामले को सुलझाने में जुटी है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) के बाद कई महीनों तक इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची रही. इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शिकंजा भी कसा. आज तक देश उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल सका है और आज जब उनकी पहली पुण्यतिथि है तो फैन उन्हें मिस कर रहे हैं. सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैन उनका आखिरी मैसेज भी याद कर रहे हैं. उनका आखिरी पोस्ट उनकी मां के नाम था.

    दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने मौत के कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. लेकिन, मौत के कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मां की एक फोटो शेयर की थी, जिससे पता चलता है वह अपनी मां को काफी मिस करते थे. सुशांत जब काफी छोटे थे, तभी उनकी मां क निधन हो गया था. ऐसे में एक्टर अक्सर अपनी मां को लेकर पोस्ट शेयर करते थे.

    सुशांत ने अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी एक तस्‍वीर मां के साथ शेयर की थी. ये तस्‍वीर उन्‍होंने 3 जून को शेयर की थी. आखिरी पोस्‍ट में सुशांत ने लिखा था- 'आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है.. न खत्‍म होने वाले सपने एक मुस्‍कुराहट की शक्‍ल ले रहे हैं और जिंदगी चल रही है... इन दोनों के बीच मोल-भाव चल रहा है... मां'

    sushant singh rajput last post
    (@sushantsinghrajput/instagram)


    बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें घर-घर में पहचान मिली एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से. इस शो के साथ ही उनके और अंकिता लोखंडे के बीच की नजदीकियां भी बढ़ी थीं. पवित्र रिश्ता के साथ सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. 'काय पो छे!' में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे.



    सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में भी उनका किरदार निभाया था. छिछोरे में भी सुशांत के काम को खूब पसंद किया गया. उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' थी. जो कि एक्टर के निधन के बाद रिलीज हुई थी. कोरोना के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म ने सफलता के नए आयाम रच डाले थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.