Whatsapp Chat शेयर करने को लेकर रिया पर बरसीं श्वेता सिंह कीर्ति, जारी की सुशांत की ये वीडियो

Whatsapp Chat शेयर करने को लेकर रिया पर बरसीं श्वेता सिंह कीर्ति, जारी की सुशांत की ये वीडियो
श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के सहारे उन्होंने ये संदेश दिया है कि सुशांत अपनी बहन के काफी करीब थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 10:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में खुद को पाक साफ करार बताने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सफाई दे रही हैं कि वो बेकसूर हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है. अब रिया ने सुशांत सिंह राजपूत से हुई कुछ वॉट्सऐप चैट्स (Whatsapp Chats) का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इस चैट से यह बात सामने आई कि सुशांत और उनकी बहन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था और रिया दोनों के बीच के रिश्ते को ठीक करना चाहती थीं.

वहीं, इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के सहारे उन्होंने ये संदेश दिया है कि सुशांत अपनी बहन के काफी करीब थे. रिया के स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ''उसने (सुशांत) स्वीकार किया था कि वह अपनी प्रियंका(सोनू दी) के काफी करीब हैं क्योंकि उन्हें उससे काफी लगाव था."


KRK ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को सुनाई खरीखोटी
वहीं, इस मामले में एक्टर कमाल राशिद खान ने रिया को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया, ''रिया चक्रवर्ती तुम्हारा कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार की शक्ल भी नहीं देखना चाहता था. क्या यह सच है? एक पिता का अकेला बेटा और 4 बहनों का प्यारा भाई जो घर का राजकुमार रहा वो अपने परिवार से नहीं मिलना चाहता था. क्या तुम सही कह रही हो ड्रामा क्वीन? और कितना गिरोगी? अब तो शर्म करो.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज