स्टाफ का दावा- सुशांत की चाय और कॉफी में रिया चक्रवर्ती मिलाती थी जादू-टोने का पाउडर

बांद्रा के काफेरी हाइटस के जिस फ्लैट में सुशांत थे, रिया ने उस फ्लैट में भूत-प्रेत की बात कहकर सुशांत काे दूसरे फ्लैट में शिफ्ट कर दिया था. (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर जादू-टोने को लेकर की जा रही बात को अब सुशांत के स्टाफ ने भी मानी है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर जादू-टोने की बात पहली बार तब सामने आई जब उनके पिता केके सिंह ने फिल्‍म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराई और उसमें जादू-टोने वाली बात कही. उनका आरोप था कि रिया ने कहा था कि सुशांत जिस घर में रहते थे उस घर को लेकर रिया, सुशांत के दिमाग में ऐसी बातें डाल रही थीं कि इस घर में भूत-प्रेत और जादू-टोने का साया है. इसलिए सुशांत को वहां से निकालकर एयरपोर्ट के पास एक घर में रहने के लिए भेजा गया था. रिया पर आरोप था कि वो जानबूझकर सुशांत के दिमाग में ऐसी बातें डाल रही थीं.

    अब सुशांत के स्टाफ ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जादू टोना किया गया जाता था. उसने कोई तान्त्रिक तो घर मे आते हुए नहीं देखा. लेकिन उसका दावा है कि सब तान्त्रिक वाली चीजें रिया बाहर से मंगाती थी. वो सुशांत को खाने में, चाय में और कॉफी में डालकर देती थी. सर्वेंट कमरे में चाय काफी दे देता था. इसके बाद रिया उसमे जादू टोने का पाउडर डालकर दे देती थी. और उनकी मानसिक हालात इसी वजह से खराब होती चली गई. धीरे धीरे जादू टोने से उसने सुशांत के दिमाग को कंट्रोल कर लिया था. वो जो बोलती थी सुशांत वही करने लगे थे.सोचने समझने की ताकत चली गई थी. रिया के इशारों पर नाचने लगे थे.

    सुशांत को लेकर साइकेट्रिस्ट के पास नहीं ले जाती थी रिया
    स्टाफ का दावा है कि साइकेट्रिस्ट के पास रिया ही जाती थी. काउंसिलिंग कर दवाएं लाती थी. सुशांत घर पर ही रहते थे. दिमागी हालत जब ठीक नहीं थी तब रिया डॉक्टर के पास जाती थी. सुशांत को नही लेकर जाती थी. वो तो घर मे सोए पड़े रहते थे. रिया ही दवाएं लाती थी और उन्हें खुद देती थी. कभी-कभी ही सुशांत जाते थे. टोना टोटका की वजह से कुछ बोल नहीं.

    यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को भेजा नोटिस

    उल्लेखनीय है कि रिया पर सुशांत के पापा ने ऐसे कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे. जिसमें उनका दावा था कि उनके बेटे ने यहां तक कहा था कि रिया व उनके परिवार के लोग उन्हें पागल साबित करने तुले हुए हैं. अब स्टाफ का बयान भी उसी बात को और मजबूत कर रहा है. जबकि रिया ने मामले में सामने आकर कहा था कि उन्हें न्याय व्यवस्‍था पर भरोसा है. सत्य की जीत होगी. सुशांत के स्टाफ ने ये बातें अपना नाम प्रकाशित ना करने के शर्त पर बताई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.