फैन ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा तारे का नाम, मैसेज लिखा 'यू शाइन ब्राइटेस्ट!'

फैन ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा तारे का नाम, मैसेज लिखा 'यू शाइन ब्राइटेस्ट!'
सुशांत सिंह राजपूत.

एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की स्मृति का सम्मान करने का एक नायाब तरीका निकाला है और एक तारे को उनका नाम देने की अनोखी पहल की है.

  • Share this:
दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सितारों के बीच अपनी जगह बना ली है. उनके एक फैन ने सुशांत की स्मृति का सम्मान करने का एक नायाब तरीका निकाला है और एक तारे को उनका नाम देने की अनोखी पहल की है. फैन ने उनके नाम को द स्टार रजिस्टर के साथ कॉपीराइट भी करा लिया है.

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रही है, जिसमें उनके एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत को एक हार्दिक संदेश दिया है. इस संदेश में लिखा है, ‘सुशांत हमेशा से सितारों के शौकीन रहे हैं और इस तरह मुझे उनके नाम पर एक स्टार का नाम लगाना सही लगा. मैं हमेशा के लिए धन्य हो जाऊंगा कि इस तरह की एक सुंदर और महान आत्मा देखी गई. क्या आप सबसे तेज चमकना जारी रख सकते हैं!’

द स्टार रजिस्टर के साथ कराया कॉपीराइट
फैन ने एक प्रमाण पत्र भी साझा किया, जिसमें लिखा था, ‘सभी को यह बता दें कि आरए 22.121 एस्ट्रोनॉमिकली रूप से वेरिफाइड है. स्टार- 10.14 को सुशांत सिंह राजपूत के रूप में 25 जून, 2020 से रजिस्टर्ड कर लिया गया है. यह नाम स्थायी रूप से है. यह नाम रजिस्ट्री के वाल्ट में दर्ज कर लिया गया है और इसे सभी अधिकारों और विशेषाधिकारों के साथ द स्टार रजिस्टर के साथ कॉपीराइट भी करा लिया गया है.
प्रमाण पत्र में प्रशंसक ने सुशांत के लिए प्यार और प्रशंसा का एक नोट भी लिखा है. इस शानदार नोट की एक लाइन बहुत खास है. प्रशंसक ने लिखा है कि, ‘आपकी चमकदार आंखों ने उनके भीतर पूरे ब्रह्मांड को प्रतिबिंबित किया है और आपकी अत्यधिक मुस्कान ने इस अंधेरे, उजाड़ दुनिया भर में लगातार प्रकाश और गर्मजोशी को बढ़ाया है.



'आपकी सुंदर आत्मा शांति से आराम कर सकती है'
यह नोट इन शब्दों के साथ समाप्त होता है, ‘आपकी सुंदर आत्मा शांति से आराम कर सकती है और आप उन सितारों के बीच ब्राइटेस्ट होकर चमक सकते हैं जो वास्तव में आपकी प्रशंसा करते हैं.’ उनके नाम पर एक स्टार होने के अलावा, अंतरिक्ष के विषय में रुचि रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने घोषणा की थी कि उन्होंने चांद पर चंद्र भूमि का एक प्लॉट खरीदा है. उन्होंने साझा किया कि उन्होंने चांद के किनारे की जमीन को मर्सकोवेंस या ‘सी ऑफ मस्क्यू’ के नाम से खरीदा है. सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading