विद्युत जामवाल-कुणाल खेमू के सपोर्ट में उतरे स्टार्स, कंगना रनौत बोलीं- 'शर्म है आउटसाइडर्स के साथ अब भी...'

कंगना ने ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया है.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu)के साथ जो हुआ उसपर बॉलीवुड स्टार्स ने डिजनी प्लस हॉटस्टार के इस रवैये को गलत बताया है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म (Nepotism) और आउटसाइडर्स (Outsiders) जैसी बहस छिड़ी हुई है. ये बहस एक बार फिर से शुरू तब हो गई जब डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) से प्रेस कॉन्फ्रेंस का न्यौता न मिलने पर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने नाराजगी जाहिर की. इस घटना के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने डिजनी प्लस हॉटस्टार के इस रवैये को गलत बताया है.

    हर मुद्दें पर अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut हाल ही में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)के सपोर्ट में उतरीं. उन्होंने ट्विटर पर एक बार फिर से गुस्सा जाहिर किया. वहीं, एक्टर विक्रांत मैस्सी (Vikrant Massey) ने कुणाल खेमू (Kunal Khemu)का समर्थन किया और अपना गुस्सा जाहिर किया.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विद्युत जामवाल के सपोर्ट में एक ट्वीट किया. उन्हें सपोर्ट करते हुए इसपर एक्ट्रेस ने रिट्वीट किया. कंगना रनौत ने लिखा है कि शर्म की बात है कि एक आउटसाइडर को अब भी इस तरह से ट्रीट किया जा रहा है और वो ऐसा कर रहे हैं, जो खुद आउटसाइडर है.


    वहीं, कुणाल का सपोर्ट करते हुए विक्रांत मैस्सी ने ट्वीट किया और लिखा- 'फेयर एंड लवली से फेयर तो हटा दिया पर ये सिस्टम कब फेयर होगा?'



    दरअसल, ये सारा बवाल तब शुरू हुआ जब सोमवार को हिंदी की सात बड़ी फीचर फिल्मों को सीधे मोबाइल पर रिलीज करने का एलान किया गया था. इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन को शामिल किया गया. लेकिन इसमें विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को शामिल नहीं किया गया जबकि रिलीज होने वाली इन सात फिल्मों में दोनों की फिल्में हैं.

    विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ और कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ भी इस सात फिल्मों में है. इसकी जानकारी होनेे के बाद विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.