नेहा कक्‍कड़, ज‍िसे मां नहीं करना चाहती थी पैदा, जगरातों में गाते-गाते बन गई स‍िंंग‍िंग स्‍टार

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के बचपन की स्ट्रगल जर्नी (Neha Kakkar's Struggle) को दिखाया गया है. गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

  • Share this:
मुंबई. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग में काफी पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और उनकी आवाज में गानों के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. उनके गाने का स्टाइल लोगों को अपनी तरफ खींचता है, कई गानों को सुनकर उनके फैंस जहां इमोशनल हो जाते हैं, वहीं कुछ गाने ऐसे भी हैं जिसको सुनने के बाद आप डांस किए बिन रह नहीं सकते. 6 जून को नेहा कक्कड़ अपना 32वां बर्थडे (Neha Kakkar 32nd Birthday) सेलिब्रेट करने जा रही हैं. बर्थ डे से ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपनी टफ जर्नी को स्टोरी ऑफ कक्कड़ (Story of Kakkar's) का सेकेंड चैप्टर में दिखाने की कोशिश की है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कई बार स्टेज पर इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है. इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के बचपन की स्ट्रगल जर्नी (Neha Kakkar's Struggle) को दिखाया गया है. गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में नेहा कक्कड़ के जन्म से लेकर उनके 4 साल की उम्र में गाना सीखने और जगराते में भजन गाने तक के पूरे स्ट्रगल के बारे में बताया था. गाने को टोनी कक्कड़ ने लिखा है और उन्होंने ही इसको आवाज दी है.

2.50 मिनट इस गाने में बताया गया है कि कैसे गरीबी की वजह से नेहा का माता-पिता उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे. लेकिन प्रेगनेंसी के 8 हफ्ते हो जाने की वजह से डॉक्टर्स ने अबॉर्शन करने से मना कर दिया. जन्म के बाद भाई टोनी के साथ मिलकर नेहा ने कैसे गाना सीखा और फिर कैसे एक परिवार अलग-अलग जगह पर जागर जगरातों में गाना शुरू किया और आज इस मुकाम तक पहुंचे वीडियो का सार यही बताता है. आप भी देखिए वीडियो-



Youtube Video

हाल ही में नेहा कक्कड़  ने दुनियाभर के इंटरनेशनल सिंगर्स (Neha Kakkar most viewed Artist On YouTube) को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जो कि भारतीयों के लिए काफी खुशी की बात है. नेहा कक्कड़ इस नए रिकॉर्ड के साथ ही इंटरनेशनल स्टार भी बन गई हैं. एक्स एक्ट्स चार्ट्स (Ex-Acts Charts) ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की थी, जिसमें ऐसी महिला आर्टिस्ट के बारे में बताया गया, जिन्हें साल 2019 में YouTube पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा गया और इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ ने दूसरी रैंकिंग हासिल की.

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ सिंगिंग सेंसेशन हैं. उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं. नेहा का लगभग हर गाना चार्टबस्टर पर ट्रेंड करता है. नेहा कक्कड़ और उनकी बहन सोनू बचपन में जगरातों में भजन गाती थी. नेहा ने बहन सोनू और टॉनी को देख-देख कर ही गाना सीखा है. नेहा ने इंडियन आइडल की टॉप 10 कंटेस्टेंट रही और यहीं से उनकी लाइफ में बड़ा चेंज आया.

ये भी पढ़ें- शाही महल से घर में रहते हैं अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, देखिए 'जलसा' की Inside तस्वीरें

Youtube Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज