13 साल पहले मीका ने जबरदस्ती क्यों किया था राखी को KISS?

मीका ने पार्टी में केक काटते वक्त अचानक राखी को किस कर दिया और राखी गुस्से में आग बबूला हो गईं.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 6:14 AM IST
13 साल पहले मीका ने जबरदस्ती क्यों किया था राखी को KISS?
राखी सावंत और मीका सिंह.
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 6:14 AM IST
फिल्मी पर्दे के किसिंग सीन तो अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन आज बात करेंगे उस जबरदस्ती वाले किस की जो बेमतलब हुआ. किसी को समझ नहीं आया. लेकिन हां सुर्खियों में खूब रहा. बात साल 2006 की है. मौका था मीका सिंह की बर्थडे पार्टी का. मीका ने पार्टी में केक काटते वक्त अचानक राखी को किस कर दिया और राखी गुस्से में आग बबूला हो गईं. सबके सामने यही तस्वीर थी. लेकिन इसका सच किसी को नहीं पता था. इस किस्से के सच के अलग-अलग पहलु थे. राखी ने मीका पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था. वहीं मीका सिंह राखी पर एक अलग जबरदस्ती का आरोप लगा रहे थे.

मीका ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने मुंबई अंधेरी के किसी पब में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी. मैंने इस पार्टी में केवल चुनिंदा लोगों को बुलाया था. इनमें मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड भी शामिल थे. मैंने राखी को नहीं बुलाया था क्योंकि मैं उनके बर्ताव के बारे में जानता था. लेकिन वह आशीष के साथ आ गईं और मेरे साथ ओवर फ्रेंडली होने लगीं. लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. मैं पार्टी इंजॉय कर रहा था.'



मीका ने बताया, सब कुछ सही चल रहा था. राखी सावंत भी पार्टी इंजॉय कर रही थीं. लेकिन चीजें तब बिगड़ गईं जब राखी ने मेरे चेहरे पर केक लगाने की कोशिश की. मुझे स्किन एलर्जी थी. मैंने सभी से मना किया था कि मेरे चेहरे पर केक ना लगाएं. लेकिन मैंने जैसे ही केक काटा मना करने के बावजूद राखी मेरे चेहरे पर जबर्दस्ती केक लगाने लगीं. इस वजह से मैं गुस्से में आ गया और उन्हें सबक सिखाने के लिए मैंने उन्हें सबके सामने किस कर लिया. इसके बाद राखी ने जमकर हंगामा किया था. काफी दिनों तक ये मामला सुर्खियों में रहा. मीत ब्रदर्स ने तो इस मामले पर चुटकी लेते हुए एक गाना ही बना दिया था.



यह भी पढें:

पापा रणधीर को पिटते देख रोने लगी थीं करीना कपूर, इस अभिनेता के पांव पकड़ बोलीं- मेरे पापा को मत मारो
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 20, 2019, 6:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...