होम /न्यूज /मनोरंजन /#Metoo : टूटे जबड़े के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर, सलमान के साथ कर चुकी है काम

#Metoo : टूटे जबड़े के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर, सलमान के साथ कर चुकी है काम

फ्लोरा सैनी

फ्लोरा सैनी

फ्लोरा का मनना है कि इसी वजह से उन्हें कई फ़िल्मों से रिप्लेस भी कर दिया गया था. उस वक्त न ही लोग फ्लोरा का कोई ऑडिशन ले ...अधिक पढ़ें

    #Metoo मुहिम में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और मशहूर प्रोड्यूसर और लेखक विनीता नंदा के हैरेसमेंट से जुड़े खुलासों के बाद अब एक और चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. हाल ही में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' में काम कर चुकीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट की बात सोशल मीडिया पर जाहिर की है.

    फ्लोरा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रोड्यूसर गौरांग दोषी पर उनके साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक चोटिल तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि ये मैं हूं, और दिन है  वैलेंटाइन्स डे,साल 2007...जब मशहूर प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने मुझे बुरी तरह पीटा था.

    अपनी पोस्ट में फ्लोरा ने दावा किया है कि वो और गौरांग रिलेशनशिप में थे. फ्लोरा ने बताया कि गौरांग ने इसके बावजूद गौरांग ने उन्हें बुरी तरह पीटा था, उन्होंने लिखा कि एक फ्रैक्चर जबड़े की तकलीफ के साथ मैं वहां से निकल आई, मुझे आवाज़ उठानी थी लेकिन वो काफी पावरफुल था. उसने मुझे न सिर्फ करियर खत्म करने बल्कि जान से मार देनी की धमकी तक दे डाली थी. हालांकि इस पर अभी तक गौरांग दोषी की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना की सफाई- 'कल जो सच था वो आज भी सच है'

    फ्लोरा का मनना है कि इसी वजह से उन्हें कई फ़िल्मों से रिप्लेस भी कर दिया गया था. उस वक्त न ही लोग फ्लोरा का कोई ऑडिशन लेना चाहते थे और न ही उनसे मिलना चाहते थे.


    इसके अलावा उन्होंने लिखा कि सिर्फ मैं ही नहीं इसी और भी कई लड़कियां हैं जो उस शख्स से शोषित हुईं हैं. फ्लोरा के मुताबिक उन्होंने फ्लोरा से इस बारे में बात भी की लेकिन फ्लोरा को लगता था कि वो अकेले इस मामले के खिलाफ कैसे आवाज़ उठातीं.

    बहरहाल फ्लोरा, #metoo कैम्पेन से काफी खुश हैं जहां आज पीड़ित अपनी आवाज़ उठा रहे हैं. फ्लोरा कहती हैं कि मैं आप सभी की प्रशंशा करती हूं, अप सभी मेरे सुपरहीरो हैं और मेरा यकीन कीजिए इस दुनिया को आप जैसों की ही जरुरत है. बता दें साउथ के सुपरस्टार्स के साथ कम कर चुकी फ्लोरा सैनी सलमान खान की फिल्म 'दबंग 2', 'धनक' और 'बेगम जान' जैसी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

    आलोक नाथ ने मेरा बलात्कार किया!

    Tags: Bollywood, Entertainment, Me Too

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें