Home /News /entertainment /

Student of The Year के 9 साल पूरे, करण जौहर के तीनों 'स्टूटेंड्स' आज हैं बॉलीवुड में हिट

Student of The Year के 9 साल पूरे, करण जौहर के तीनों 'स्टूटेंड्स' आज हैं बॉलीवुड में हिट

Student of The Year के 9 साल पूरे/फोटो आभार,instagram/@erosnow)

Student of The Year के 9 साल पूरे/फोटो आभार,instagram/@erosnow)

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student of the Year) ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को तीन बेहतरीन कलाकार दिए. वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शामिल हैं. इस फिल्म के बाद वरुण धवन और आलिया की जोड़ी ने कई हिट फिल्म दिए.

अधिक पढ़ें ...

    19 अक्टूबर 2012 को फिल्म निर्माता और निर्देशक  करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड को तीन नए ‘स्टूडेंट्स’ दिए थे. और तब से वे तीनों लगातार बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं. आज आलिया भट्ट, (Alia Bhatt) वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student of the Year) के रिलीज हुए नौ साल हो गए हैं. ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. सच है समय कितनी तेजी के साथ बदलता है.

    करण जौहर (Karan Johar) की यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी. और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों से एक थी. डेब्यूटेंट आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), रोनित रॉय, राम कपूर, गौतमी कपूर, साहिल आनंद, सना सईद और फरीदा जलाल भी थीं.

    फिल्म में आलिया, वरुण और सिद्धार्थ केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. अब तक कई फिल्मों में आलिया-वरुण और आलिया-सिद्धार्थ की जोड़ी आ चुकी है. सबसे पहले बात करते हैं आलिया और वरुण की जोड़ी वाली फिल्मों की.

    फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में आलिया ने अंबाला की रहने वाली लड़की का किरदार निभाया था, जबकि उनके प्रेमी का किरदार वरुण ने निभाया था. साथ ही एनआरआई अंगद के कैरेक्टर में दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला भी थे. निर्देशक शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिट रही. साथ ही इसके गाने भी लोगों ने खूब पसंद किया.

    साल 2017 में एक फिर डायरेक्टर शशांक खेतान, वरुण धवन और आलिया भट्ट की तिकड़ी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के साथ दर्शकों के सामने आए. फिल्म में आलिया भट्ट, वैदेही त्रिवेदी के किरदार में थी, जो एयर होस्टेस बनना चाहती हैं. और उनके मंगेतर बद्रीनाथ बसंल के रोल में थे वरुण धवन. यह फिल्म भी हिट साबित हुई.

    आलिया भट्ट और वरुण धवन की हिट जोड़ी की तीसरी फिल्म थी अभिषेक वर्मन की ‘कलंक’. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी थीं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी. मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी.

    ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अलावा आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साथ में फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में काम किया. इनके अलावा फिल्म में ऋषि कपूर, रत्ना पाठक शाह, रजत कपूर और फवाद खान भी प्रमुख भूमिका में थे. इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया था.

    फिल्म के नौ साल पूरे होने पर करण जौहर ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    बहरहाल, करण जौहर के ये तीनों ‘स्टूडेंट्स’ बॉलीवुड में आज कामयाब हैं.

    Tags: Aalia bhatt, Karan johar, Sidharth Malhotra, Varun Dhawan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर