SSR Death Case: सोशल मीडिया पर स्टन गन थ्योरी हुई वायरल, सुब्रमण्यम स्वामी ने की NIA जांच की मांग

SSR Death Case: सोशल मीडिया पर स्टन गन थ्योरी हुई वायरल, सुब्रमण्यम स्वामी ने की NIA जांच की मांग
सुब्रमण्यम स्वामी और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अब स्टन गन (Stun Gun) थ्योरी सामने आई है. वहीं, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने इस मामले में एनआईए (NIA) जांच की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 8:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. अब इस मामले में सोशल मीडिया पर स्टन गन (Stun Gun) थ्योरी वायरल हो रही है. वहीं, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत की मौत मामले में एनआईए (NIA) जांच की मांग की है.

फैन ने किया था स्टन गन से हत्या का दावा
दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ''आज मैंने स्टन गन के बारे में पढ़ा और यह भी जाना कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है. यह भी देखा कि इनसे किस तरह के निशान शरीर पर पड़ते हैं. एकदम वैसे ही निशान हैं भाइयों (जैसे सुशांत की बॉडी पर थे). उन लोगों ने पैरालाइज्ड करने के लिए स्टन गन का ही इस्तेमाल किया.''

इस ट्वीट के जवाब में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, ''क्या यह गन अरब सागर के जरिए भारत में आई है ? एनआईए को इस मामले की जांच के साथ जुड़ना चाहिए ताकि सच सबके सामने आ सके.''





वहीं, स्टनगन थ्योरी के बारे में अमेरिका के इंटरनल मेडिसिन में प्रैक्टिशनर डॉक्टर राजू बाधवा ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि सुशांत के मामले में स्टन गन का इस्तेमाल किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज