होम /न्यूज /मनोरंजन /विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर स्टंटमैन की हुई मौत, 20 फुट की ऊंचाई से गिरने से हुआ हादसा

विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर स्टंटमैन की हुई मौत, 20 फुट की ऊंचाई से गिरने से हुआ हादसा

स्टंटमैन सुरेश 54 साल के थे.

स्टंटमैन सुरेश 54 साल के थे.

साउथ फिल्म के सेट पर तब बड़ा हादसा हो गया, जब क्रेन के सहारे लटके स्टंटमैन सुरेश की रस्सी टूट गई. वे करीब 20 फुट की ऊंच ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर तब मातम छा गया, जब स्टंटमैन सुरेश हादसे का शिकार हो गए. उन्हें बचाया नहीं जा सका. 54 साल के स्टंटमैन के निधन से सिनेमा जगत बेहद मायूस है. सुरेश ने फिल्म के सेट पर स्टंट परफॉर्म करते समय अपनी जान गंवाई है.

दुखद घटना फिल्म ‘विदूथलई’ के सेट पर घटी है, जिसे वेत्रि मारन डायरेक्ट कर रहे हैं. सेट को ट्रेन के मलबे से तैयार किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरेश को सीन के मुताबिक कूदने वाला स्टंट परफॉर्म करना था, जिसके लिए उन्हें क्रेन के सहारे रस्सी से बांधा गया था, पर स्टंट करते समय रस्सी अचानक टूट गई और वे करीब 20 फुट की ऊंचाई से जमीन पर आ गिरे.

फिल्म के लीड स्टंट डायरेक्टर की मौजूदगी में सुरेश उनके असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे. वे जब स्टंट कर रहे थे, तब अपने साथी कॉऑर्डिनेटर्स के साथ वहां मौजूद थे. जब हादसा हुआ तो साथी कॉऑर्डिनेटर्स भी उसकी जद में आ गए और घायल हो गए. सुरेश को जब दुर्घटना के बाद अस्पताल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टर्स ने उनके निधन की जानकारी दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरेश बीते 25 सालों से स्टंटमैन के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे. दुर्घटना के बाद, फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है, जिसमें विजय सेतुपति के साथ सूरी लीड रोल निभा रहे हैं. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Bollywood news, Death, Entertainment news., Vijay Sethupathi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें