#MeToo: अब सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, डायरेक्टर ने दी केस की धमकी

निर्देशक सुभाष घई का कहना है कि अगर वह ( महिला) ऐसा दावा करती है तो उसे अदालत में जाकर साबित करना चाहिए, वरना निश्चित तौर पर मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा.

News18Hindi
Updated: October 11, 2018, 11:37 PM IST
#MeToo: अब सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, डायरेक्टर ने दी केस की धमकी
सुभाष घई (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: October 11, 2018, 11:37 PM IST
Metoo पर लगातार आ रहे बड़े नामों में अब एक और नया नाम जुड़ गया है. बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में शामिल सुभाष घई पर एक अज्ञात महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि घई ने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया. महिला के इस आरोप का गुरुवार को निर्देशक ने सख्ती से विरोध किया है.

लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर अज्ञात अकाउंट साझा किया, जो पिछले महीने कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं में से एक है. महिमा ने कहा कि महिला 'काफी विश्वसनीय मीडिया हस्ती है जो अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती.'

महिला ने कहा कि सालों पहले उन्होंने घई के साथ एक फिल्म में काम किया और वह उसमें कुछ ज्यादा ही रुचि लेने लगे और स्क्रिप्ट सेशन में वह अक्सर उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाते थे.

Loading...
महिला ने दावा किया कि एक बार उन्होंने (सुभाष घई) जबरन उसे चूम लिया, लेकिन अगले दिन यह कहकर उनको शांत कराने का प्रयास किया कि यह घटना 'प्रेमियों की लड़ाई' है.

महिला ने आरोप लगाए कि देर रात तक चले म्यूजिक सेशन में उन्होंने शराब पी और उसे भी शराब की पेशकश की जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था. महिला ने कहा कि फिर से होटल के कमरे में ले जाया गया जहां अचेतावस्था में उसका यौन शोषण किया गया.

जब तक मर्द की नज़र औरत को लेकर बदलेगी नहीं, तब तक ये सब रुकेगा नहीं: महेश भट्ट

73 वर्षीय घई ने इस पर पीटीआई से कहा है कि यह दुखद है कि किसी भी प्रसिद्ध आदमी की छवि खराब करने का प्रचलन हो गया है. विगत की कुछ कहानियों को बिना किसी सच्चाई के पेश किया जा रहा है. मैं इस तरह के सभी झूठे आरोपों का कड़ाई से खंडन करता हूं.

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा दावा करती है तो उसे अदालत में जाकर साबित करना चाहिए. या तो न्याय होगा या निश्चित तौर पर मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा.

ये भी पढ़ें- अदिति मित्तल पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला काॅमेडियन बोलीं- मुझे जबरन किया Kiss
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर