Home /News /entertainment /

सुभाष घई पर एक और आरोप, एक्ट्रेस बोली- मुझे मसाज करने पर मजबूर किया

सुभाष घई पर एक और आरोप, एक्ट्रेस बोली- मुझे मसाज करने पर मजबूर किया

फाइल फोटो-सुभाष घई

फाइल फोटो-सुभाष घई

केट शर्मा ने आरोप लगाया है कि निर्देशक सुभाष घई ने 6 अगस्त को उन्हें अपने घर बुलाया था. जहां उन्होंने 5-6 लोगों की मौजूदगी में मसाज करने के लिए कहा.

    Metoo पर लगातार बड़े नाम सामने आ रहे हैं. इस बीच निर्देशक सुभाष घई पर एक और महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. फिल्म अभिनेत्री केट शर्मा ने शनिवार को सुभाष घई के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है.

    ANI की रिपोर्ट के मुताबिक केट ने आरोप लगाया है कि निर्देशक सुभाष घई ने 6 अगस्त को उन्हें अपने घर बुलाया था. जहां उन्होंने 5-6 लोगों की मौजूदगी में मसाज करने के लिए कहा.

    केट ने बताया, "मैंने उनकी मसाज की और हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया, इस दौरान उन्होंने मुझे KISS करने की कोशिश की."

    बता दें इस मामले में पुलिस ने केट शर्मा की एफआईआर दर्ज कर ली है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केट ने घई पर ये आरोप भी लगाया है कि उन्होंने उनसे अपने साथ एक रात बिताने के लिए कहा. शर्मा ने कहा, "मेरे मना करने पर उन्होंने कहा कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वह मुझे बॉलीवुड में लॉन्च नहीं करेंगे."



    इससे पहले एक अज्ञात महिला ने सुभाष घई पर बलात्कार के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि घई ने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया. हालांकि महिला के इस आरोप का निर्देशक ने सख्ती से विरोध भी किया.

    लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर अज्ञात महिला केस साझा किया. महिमा ने कहा कि महिला 'काफी विश्वसनीय मीडिया हस्ती है जो अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती.'



    महिला ने कहा कि सालों पहले उन्होंने घई के साथ एक फिल्म में काम किया और वह उसमें कुछ ज्यादा ही रुचि लेने लगे और स्क्रिप्ट सेशन में वह अक्सर उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाते थे.

    ये भी पढ़ें- अदिति मित्तल पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला काॅमेडियन बोलीं- मुझे जबरन किया Kiss

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kate Sharma, Subhash ghai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर