अपना शहर चुनें

States

बतौर फिल्ममेकर ‘36 फार्म हाउस’ से जुड़े सुभाष घई, विपुल मेहता करेंगे डायरेक्ट

सुभाष घई.
सुभाष घई.

फेमस फिल्मकार सुभाष घई (Subhash Ghai) ने सोमवार को अपने नए प्रोजेक्ट ‘36 फार्म हाउस (36 Farm House)’ फिल्म से बतौर निर्माता के रूप में जुड़ने की घोषणा की. इस फिल्म का निर्देशन गुजराती फिल्म निर्माता विपुल मेहता (Vipul Mehta) करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 10:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फेमस फिल्मकार सुभाष घई (Subhash Ghai) ने सोमवार को अपने नए प्रोजेक्ट ‘36 फार्म हाउस (36 Farm House)’ फिल्म से बतौर निर्माता के रूप में जुड़ने की घोषणा की. इस फिल्म का निर्देशन गुजराती फिल्म निर्माता विपुल मेहता (Vipul Mehta) करेंगे. घई ‘कर्ज’, ‘राम लखन’ और ‘ताल’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वह अपने ‘मुक्ता आर्ट्स’ बैनर के तहत इस फिल्म का निर्माण करेंगे.

उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि इस फिल्म का निर्माण मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड, जी स्टूडियोज के साथ मिलकर करेगा और इसके निर्देशक विपुल मेहता होंगे. मेहता ‘चाल जीवी लाइये’, ‘कैरी ऑन केसर’, ‘ बेस्ट ऑफ लक लालू’ के लिए जाने जाते हैं.


सुभाष घई अपनी हिट फिल्म राम लखन की जोड़ी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ फिर से फिल्म बनाने जा रहे हैं. वे इन दोनों एक्टर के साथ 31 साल बाद फिर से काम करने जा रहे हैं. फिल्म की स्टोरी कॉप बेस्ड कॉमेडी होगी, जिसमें सुभाष घई के राम और लखन जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर फिर से पुलिस के रोल में दिखेंगे.



सुभाष घई ने जैकी और अनिल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म राम लखन बनाई थी, जो साल 1989 में रिलीज की गई थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने क्रमश: राम और लखन का रोल किया था. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं.
घई ने फिल्म के शीर्षक का भी ऐलान कर दिया है. वे इन दोनों एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री बेस्ड कॉप कॉमेडी फिल्म से धमाल मचाना चाहते हैं. घई को राम-लखन की जोड़ी यानी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के फिर से बड़े पर्दे पर कमाल करने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज