सुभाष घई ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ बोले- 'सुपरस्टार बनने के लिए मैंने उनकी आंखों में सपने देखे हैं'

सुभाष घई ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ बोले- 'सुपरस्टार बनने के लिए मैंने उनकी आंखों में सपने देखे हैं'
कार्तिक आर्यन ने फिल्म निर्माता सुभाष घई के साथ फिल्म कांची में काम किया है.

एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म निर्माता सुभाष घई ( Subhash Ghai) ने कहा कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) जैसे सुपरस्टार बनने के लिए मेहनत कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 7:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) भी इन दिनों घर पर हीं हैं, अपनी फिल्मों में रोमांस, गाने और मसाले से भरपूर मनोरंजन के लिए जाने वाले सुभाष ने कई हिट फिल्में दी हैं. बड़े सितारों के साथ काम करने के साथ उनकी फिल्मों ने अक्सर नए कलाकार को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचाया है. एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उनमें से एक हैं, आप ये सोच रहे होंगे कि ये कैसे तो हम आपको बताते हैं. सुभाष घई इन दिनों अपनी गुजरे सालों की यादों को फिर से ताजा कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर (Throwback Photo) को पोस्ट कर कार्तिक की जमकर तारीफ की हैं. ये तस्वीर इन दिनों की है जब कार्तिक ने सुभाष के साथ काम किया था.

फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) की फिल्म कांची साल 2014 में आई थी. उस समय भी उन्हें एक टेलेंट की तलाश थी उसके बाद उन्होंने कार्तिक को अपनी फिल्म में लिया था. उस समय कार्तिक भी अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका तलाश रहे थे. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जो साल 2015 में उनकी बर्थ डे पार्टी की है, जहां सुभाष घई के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) हंसी मजाक कर रहे हैं.

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, 2015 के मेरे जन्मदिन के मौके पर मैंने कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने देखे, जो मेरी आखिरी फिल्म के हीरो थे #KAANCHI आमिर खान और सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं. आज मुझे कार्तिक पर गर्व है. उनको मेरा आशीर्वाद.





आपको बता दें सुभाष घई इन दिनों अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया और दोस्ताना 2 की शूटिंग पर थे. लॉकडाउन के बाद अब दोबारा से काम शुरू हो सकेगा. कार्तिक आर्यन फिलहाल अपने हिट ऑनलाइन चैट शो कोकी पूछेगा में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने भाई इब्राहिम को बनाया वर्कआउट पार्टनर, Photo शेयर कर बोलीं- नॉक-नॉक...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज