29 साल पहले इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ स्क्रीन पर नजर आए थे सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ

29 साल पहले इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ स्क्रीन पर नजर आए थे सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ
सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें सलमान खान (Salman Khan), गोविंदा (Govinda), आमिर खान (Aamir Khan), अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, सचिन नसीरुद्दीन शाह, ममूटी, रसिक दवे के साथ सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 5:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) से ताल्लुक रखने वाला हर शख्स इन दिनों अपने-अपने घर में है और बाकि लोगों की तरह सेलेब्स भी कोरोना से बचने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैन्स से मिल रहे हैं. मशहूर फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें 30 साल पहले सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ एक खास मुलाकात की थी.

फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) ने जो तस्वीर शेयर की है. उसमें सलमान खान (Salman Khan), गोविंदा (Govinda), आमिर खान (Aamir Khan), अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, सचिन नसीरुद्दीन शाह, ममूटी और रसिक दवे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर की खास बात ये है कि इस फोटो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी दिखाई दे रही हैं, जहां टाइगर श्रॉफ अपने पापा जैकी श्रॉफ की गोद में नजर आ रहे हैं तो वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पापा अनिल कपूर के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. बॉलीवुड सितारों की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.





 






View this post on Instagram




 

1990s Super stars together at My short film shoot of ‘pyar ki Ganga bahe 1991’ on communal harmony. Jackie anil with tiger n Sonam in arms👍 ⁦‪ ⁦‪@BeingSalmanKhan‬⁩ ⁦‪@aamir_khan‬⁩ ⁦‪@govindaahuja21‬⁩ ⁦‪@bindasbhidu‬⁩ ⁦‪@AnilKapoor‬⁩ ⁦‪@iTIGERSHROFF‬⁩


A post shared by Subhash Ghai (@subhashghai1) on






सुभाष ने इसकी जानकारी देते हुए एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें सभी सितारे साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, '90 के दशक के सुपरस्टार्स मेरी शॉर्ट फिल्म प्यार की गंगा बहे (1991) की शूटिंग के दौरान. ये शॉर्ट फिल्म देश की एकता पर बनी है. जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ टाइगर और सोनम हैं.'  आपको बता दें कि सोनम और टाइगर 1991 में डायरेक्टर सुभाष घई के एक गाने में नजर आए थे. गाने का नाम 'प्यार की गंगा बहे' है. यहां सुनिए ये गाना-

 



इस वीडियो में आमिर खान, सलमान खान, गोविंदा, नसीरुद्दीन शाह, ममूटी, सचिन और रसिक दवे ने भी काम किया था. वीडियो बनाने का उद्देश्य देश के लोगों को एकता का संदेश देना था.

सुभाष घई के अलावा इस फोटो को जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी क्यूटनेस से सबका खूब ध्यान खींचा है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के '25 करोड़' पर चुटकी लेने के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने लिया यूटर्न, ये दी सफाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading