रामलखन के बाद जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ फिर फिल्म बनाएंगे सुभाष घई

सुभाष घई, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर. (Photo: News18)
सुभाष घई, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर. (Photo: News18)

सुभाष घई (Subhash Ghai) इन दोनों एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री बेस्ड कॉप कॉमेडी फिल्म से धमाल मचाना चाहते हैं. घई को राम लखन (Ram Lakhan) की जोड़ी यानी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के फिर से बड़े पर्दे पर कमाल करने की उम्मीद है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 6:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फेमस फिल्मकार सुभाष घई (Subhash Ghai) अपनी हिट फिल्म राम लखन (Ram Lakhan) की जोड़ी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिर से फिल्म बनाने जा रहे हैं. वे इन दोनों एक्टर के साथ 31 साल बाद फिर से काम करने जा रहे हैं. फिल्म की स्टोरी कॉप बेस्ड कॉमेडी होगी, जिसमें सुभाष घई के राम और लखन जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिर से पुलिस के रोल में दिखेंगे.

सुभाष घई ने जैकी और अनिल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म राम लखन बनाई थी, जो साल 1989 में रिलीज की गई थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने क्रमश: राम और लखन का रोल किया था. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं.

घई ने फिल्म के शीर्षक का भी ऐलान कर दिया है. वे इन दोनों एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री बेस्ड कॉप कॉमेडी फिल्म से धमाल मचाना चाहते हैं. घई को राम-लखन की जोड़ी यानी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के फिर से बड़े पर्दे पर कमाल करने की उम्मीद है.



सुभाष घई ने ई-टाइम्स को बताया कि, 'वे जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ तीनों मिलकर एक मर्डर मिस्ट्री कॉमेडी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड के बैनर तले किया जाएगा. फिल्म का शीर्षक 'राम चंद किशन चंद (Ram Chand Kishan Chand)' रखा गया है. जैकी श्रॉफ इस समय 63 साल के हैं और अनिल कपूर की भी उम्र लगभग इतनी ही है. दोनों इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे.
जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया अकाउंट से अपने आने वाले प्रॉजेक्ट के बारे में संकेत दिया था. अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर समंदर किनारे दौड़ते हुए अपना वीडियो शेयर किया था. उनके इस पोस्ट पर जैकी श्रॉफ ने एक फायर इमोजी ड्रॉप की थी. अनिल ने जैकी को जवाब में लिखा कि, ‘हमारी अगली फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हो जाओ.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज