सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर उठाए सवाल, बोलें- 'ये चुप्पी क्यों?'

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी.

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्विटर पर बॉलीवुड (Bollywood) के तीनों खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के बाद से लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके निधन को लेकर सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग चल रही है. एक सफल एक्टर अपनी जिंदगी को खत्म ऐसे कैसे कर सकता है? इस जांच की मांग उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई स्टार्ट कर रहे हैं. हाल ही में इस मामले पर नया मोड़ तब आया जब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक नई मुहिम शुरू की. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सुब्रमण्यम उन लोगों के साथ खड़े हैं, जो लगातार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच अब सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान (Silence of Three Khan of Bollywood) की चुप्पी पर निशाना साधा है.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्विटर पर बॉलीवुड (Bollywood) के तीनों खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान शाहरुख और आमिर सुशांत की कथित सुसाइड पर क्यों शांत है. इस मामले पर वह कुछ क्यों नहीं बोलते'.


    सुशांत के निधन के बाद हालांकि सोशल मीडिया पर इन तीनों एक्टर्स ने उनके निधन पर शोक जताया था लेकिन अब मामला कुछ और ही होता जा रहा है. बॉलीवुड के लोगों से सुशांत के फैंस को उम्मीद हैं. फैंस की नजरों में यह सुसाइड केस नहीं है, सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि वह नेपोटिज्म शिकार हुए हैं. ऐसे में मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट के बाद सुशांत की फैन इस मामले पर भी अपनी राय रख रहे हैं.





    सुशांत की फैंस लगातार उन तस्वीरों को भी वायरल कर रहे हैं जब संजय दत्त के लिए पूरा बॉलीवुड एक हुआ था.

    ये भी पढ़ें- सुशांत की मौत पर रूपा गांगुली ने फिर उठाए सवाल, बोलीं- 'ये हमें सोने नहीं दे रहे'

    आपको बता दें कि हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी करने में जुट गए हैं. उन्होंने इसके लिए एक वकील भी नियुक्त कर दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.