• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत सिंह राजपूत से मिला था दुबई का ड्रग डीलर

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत सिंह राजपूत से मिला था दुबई का ड्रग डीलर

सुशांत केस में बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ऑटोप्सी रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं.

सुशांत केस में बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ऑटोप्सी रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि सुशांत का ‘मर्डर’ प्लानिंग करके किया गया है और सुशांत के मर्डर का दुबई के ड्रग डीलर से भी कनेक्शन है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) दो महीने से अधिक समय से मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद सीबीआई ने इस केस की बारीकी से जांच शुरू कर दी है. केस के सभी सबूत मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सीबीआई को सौंप चुकी है. सोमवार को सीबीआई की टीम ने डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में सिद्धार्थ पीठानी, कुक नीरज और सुशांत के पूर्व सीए रजत मेवाती को पूछताछ के लिए बुलाया. खबर है कि तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है.

    सुशांत केस में शुरू से सीबीआई जांच की मांग करने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि सुशांत का ‘मर्डर’ किया गया है. स्वामी ने बताया कि, सुशांत के मर्डर का दुबई के ड्रग डीलर से भी कनेक्शन है. कुछ दिनों पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाऊ को बताया था कि सुशांत का मर्डर प्लानिंग करके किया गया है. स्वामी ने बताया था कि सुशांत दुबई में पैसों के लेन-देन को लेकर भी फंसे थे. अब ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई के ड्रग डीलर का नाम भी बता दिया है.




    सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है कि, ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे अहम चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को पोस्टमॉर्टम करने के दौरान क्या मिला था? लेकिन श्रीदेवी और सुशांत के केस में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिला था, लेकिन क्यों?’ सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची थी. सीबीआई की टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से लेकर बड़े अधिकारी तक शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज