सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का दावा, सुशांत की मौत के पीछे हो सकती है ये वजह

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का दावा, सुशांत की मौत के पीछे हो सकती है ये वजह
सुशांत सिंह राजपूत और सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (Subramanian Swamy) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर सनसनीखेज दावा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच जारी है. इस बीच बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत की मौत को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि सुशांत की हत्या किए जाने के पीछे क्या वजह हो सकती है.

उन्होंने ट्वीट किया, ''सुशांत की हत्या किए जाने के पीछे पहला मकसद साफ है. वह बहुत ज्यादा आत्मनिर्भर था और इतना टैलेंटेड था कि बॉलीवुड द्वारा उसे नजरअंदाज किया जाना मुमकिन नहीं था. क्योंकि वो उससे कंपीट नहीं कर पा रहे थे इसलिए उन्होंने इस तरह उसे इस खेल से ही बाहर कर दिया था. बाकी जो कुछ है वो बॉलीवुड सिनेमा का बहाना है.''


बीजेपी नेता ने लिखा, "हत्या का दूसरा कारण मैं आपको बाद में बताऊंगा. ये थोड़ा राजनीतिक है लेकिन इसके लिए मुझे और ज्यादा रिसर्च करनी होगी."





सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
गौरतलब है कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज