• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कुछ ऐसा था राज कुंद्रा का फ्यूचर प्लान, पोर्न इंडस्ट्री के जरिए करोड़ों कमाने की थी तैयारी

कुछ ऐसा था राज कुंद्रा का फ्यूचर प्लान, पोर्न इंडस्ट्री के जरिए करोड़ों कमाने की थी तैयारी

राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार खुलासे कर रही है (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार खुलासे कर रही है (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

आज अदालत ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें, इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार नए-नए खुलासे कर रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. बता दें, क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था.

    इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी थी. वहीं, आज अदालत ने उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें, इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार नए-नए खुलासे कर रही है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्टशीट में राज कुंद्रा के एक पावर प्वाइंट प्रजेनटेशन का जिक्र किया है, जिससे ये साफ होता है बॉलीफेम कंपनी राज कुंद्रा के फ्यूचर प्लान में शामिल था.

    (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)


    ये भी पढ़ेंः Raj Kundra Case: फ्रीज किए गए अरविंद श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट, खाते में जमा थे 6 करोड़

    आजतक में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक अधिकारी ने बताया है कि राज कुंद्रा के पावर प्वाइंट प्रजेनटेशन में एक पन्ने में बॉलीफेम कंपनी का इस्टीमेट रेवेन्यू लिखा है, जो रुपये के बदले पौंड में लिखा है. सूत्रों के मुताबिक इसमें साल 2021 से 22 में 3 लाख पौंड, साल 2022 से 2023 में 3 लाख 60 हजार पौंड और 2023 से 24 में 4 लाख 32 हजार पौंड की जरूरत की बात की गई है. वहीं, दूसरी तरफ न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है. सभी संभावनाएं और एंगल की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज