• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान के साथ पहली फिल्म कर बटोरी थीं सुर्खियां, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान के साथ पहली फिल्म कर बटोरी थीं सुर्खियां, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

सुचित्रा कृष्णमूर्ति एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. (फाइल फोटो)

सुचित्रा कृष्णमूर्ति एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. (फाइल फोटो)

सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. वे तब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपने रोमांस के चलते खूब चर्चा में रही थीं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने शाहरुख खान (Shah Rukh khan) के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ (Kabhi Haan Kabhi Naa) में काम किया था. वे तब अपनी सुंदरता के चलते खूब चर्चा में रही थीं. वे बॉलीवुड में आते ही दर्शकों के दिलों में छा गई थीं. हालांकि, वे अपना यह जादू आगे बरकरार नहीं रख सकीं. सुचित्रा साउथ की कुछ फिल्मों में भी नजर आई थीं, लेकिन उन्हें असली पहचान हिन्दी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ से मिली थी.

    बहुत कम लोग जानते हैं कि सुचित्रा एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. उन्होंने 1990 में सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने जैसा सोचा था, वैसा नहीं हुआ था. बाद में, वे शेखर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की उम्र में काफी अंतर था. शेखर, सुचित्रा से लगभग 30 साल बड़े थे. शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए थे.

    सुचित्रा ने शेखर कपूर से अलग होने के बाद फिल्मों में वापसी का मन बनाया. वे कुछ फिल्मों में नजर भी आईं. उन्हें 2010 में फिल्म ‘मित्तल वर्सेस मित्तल’ में देखा गया था. इसके बाद, वे फिर लंबे ब्रेक पर चली गई थीं. फिर उन्हें 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में देखा गया था.

    ये भी पढ़ें: सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

    बता दें कि सुचित्रा ने मलयालम फिल्म ‘किलुक्कम्पेट्टी’ (kilukkampeti) से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी, जो 1991 में रिलीज हुई थी. उन्हें तमिल फिल्म शिवरंजनी (Sivaranjani) में भी देखा गया था. इन दिनों सुचित्रा अपनी निजी जिंदगी में ज्यादा बिजी हैं, हालांकि वे सोशल मीडिया में काफी वक्त बिताती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज